छत्तीसगढ़राजनीति
Trending

‘पनौती’ सुनकर इतना दर्द क्यों? सुप्रिया श्रीनेत ने बीजेपी को याद दिलाए पुराने दिन

राहुल गांधी के पनौती वाले बयान पर सुप्रिया श्रीनेत ने बीजेपी पर बोला हमला

WhatsApp Group Join Now
Telegram Channel Join Now

राहुल गांधी ने बीते मंगलवार को राजस्थान में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पीएम का मतलब पनौती करार दिया। ये बयान उस समय सामने आया जब टीम इंडिया वर्ल्ड कप का फाइनल मैच हार गई। जिसके बाद राहुल गांधी के इस बयान पर बीजेपी लगातार हमलावर है। बीजेपी इस बयान को भून रही है। तो उधर कांग्रेस ने भी इस मामले में अब पलटवार किया है। कांग्रेस तमाम नेताओं ने इस मामले में अब बीजेपी को पुराने दिन याद दिलाए है।

इसी कड़ी में कांग्रेस की प्रवक्ता सुप्रिया ने बीजेपी पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि पनौती शब्द सुनकर कुछ लोग बड़े आक्रोशित हो गए है, और बड़ी-बड़ी बातें कर रहें है। इनका आक्रोश कहा था जब राहुल गांधी के खिलाफ भाजपा की फैक न्यूज फैक्ट्री एक दुष्प्रचार कैंपेन और मुहीम चलाती थी। जब उनके भाषणों को कतर-कतर के, काट-काट के इधर-उधर लगाकर उनके खिलाफ दुष्प्रचार किया जाता था। लाखों-करोड़ो रुपए खर्चा कर उनको उजीबो गरीब नामों से नबाजा जाता था। तब आपका आक्रोश कहा था?

आपका आक्रोश तब कहा था जब देश के प्रधानमंत्री मंच से विपक्ष की सबसे प्रबल आवाज को सबसे प्रमुख नेता को मूर्खों का सरदार बुलाते थे। तब तो आप सुई सटक सन्नाटा कर लेते है, और अब आप उछल कूद कर आक्रोश जताएंगे, चुपचाप बैठ जाइए और समझिए ये नाम हमारे द्वारा दिया गया नहीं है, हमने लाखों करोड़ों रुपए इसपर खर्चा नहीं किए है।

ये नाम जनता ने मोदी जी को दिया है। जनता ने नबाजा है। तो अगर मीठा-मीठा गप है तो कड़वा-कड़वा थूक नहीं हो सकता। जनता की बाकि बात को अगर आत्मसात किया है तो शब्द को भी आत्मसात कीजिए और सोचिए कि जनता क्यों फेंकने पर जालसाजी, जुमलों और पनौती पर आपको याद कर रही है।

विज्ञापन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button