अपराधमध्यप्रदेश
Trending

पत्नी को ससुराल लेने आए दामाद ने ससुर पर किया चाकू से हमला

खरगोन जिले के बड़वाह में दिनदहाड़े एक दामाद ने सब्जी विक्रेता बुजुर्ग ससुर पर चाकू से हमला कर दिया।

Advertisement
WhatsApp Group Join Now
Telegram Channel Join Now

खरगोन जिले के बड़वाह में दिनदहाड़े एक दामाद ने सब्जी विक्रेता बुजुर्ग ससुर पर चाकू से हमला कर दिया। चाकू लगने से ससुर गंभीर रूप से घायल हो गया है। जिसे बड़वाह के शासकीय अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद इंदौर रेफर किया गया है। घटना के बाद पुलिस ने आरोपी दामाद को हिरासत में ले लिया है।

बता दें कि घटना बुधवार सुबह 11 बजे की है। प्रतिदिन की तरह गवली मोहल्ला निवासी (56) वर्षीय राजेन्द्र जैन तिलक मार्ग स्थित सत्यनारायण मन्दिर के समीप सब्जी का ठेला लगा रहा था। इसी दौरान उसका दामाद महिपाल सिंह मौर्य निवासी निमाड़ खेड़ी आया और  अपने ससुर के पेट और बायीं जांघ पर चाक़ू से हमला कर दिया। जिसके बाद वह गम्भीर रूप से घायल हो गया। यह देख पूरे क्षेत्र में अफरातफरी मच गई।

वहीं आरोपी महिपाल घटना को अंजाम देकर भाग रहा था इस दौरान आसपास लोगों की तत्परता से उसे पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया गया। घटना को लेकर बड़वाह एसडीओपी का कहना है कि तीन चार दिन पूर्व भी ससुर और दामाद में विवाद हुआ था। आरोपी मायके में रह रही अपनी पत्नी को लेने आया था। वहीं घायल को इंदौर रेफर किया गया है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button