अपराधबिहार
Trending

Satta Matta Matka : क्रिकेट मैच में ऑनलाईन सट्टा लगवाने वाला युवक गिरफ्तार, घेराबंदी कर पुलिस ने दी दबिश…

सट्टा लगवाने वाला युवक गिरफ्तार,सट्टा खिलवाना आरोपी द्वारा स्वीकार किया गया l,

WhatsApp Group Join Now
Telegram Channel Join Now

(Satta Matta Matka) सिविल लाईन चौकी(पन्ना) पुलिस द्वारा गत दिवस ०५ नवम्बर को विश्वकप के लिए भारत-दक्षिण अफ्रीका के मैच में ऑनलाईन सट्टा खिला रहे एक आरोपी युवक माजिद अली पिता मुश्ताक अली उम्र 36 वर्ष निवासी बेनीसागर मोहल्ला वार्ड क्रमांक 14 पन्ना के विरूद्ध कार्यवाही की है। पुलिस द्वारा आरोपी के कब्जे से मोबाइल फोन तथा 4400 रुपए नगदी रकम जप्त की गई है। कार्यवाही के संबध में जो जानकारी सामने आई है उसके अनुसार पन्ना थाना क्षेत्र की सिविल लाईन चौकी पन्ना के चौकी प्रभारी को भ्रमण के दौरान सूचना प्राप्त हुई कि दहलान ताल तिगड्डा गल्लामण्डी के पास एक व्यक्ति भारत-दक्षिण अफ्रीका के बीच हो रहे क्रिकेट मैच में ऑनलाईन सट्टा खिला रहा है।

विज्ञापन

चौकी प्रभारी रवि सिंह जादौन द्वारा कार्यवाही के लिए टीम तैयार की गई तथा बताए स्थान पर पहुंचकर देखा कि दहलान ताल तिगड्डा में एक व्यक्ति मोबाइल लेकर सट्टा खिला रहा है जिसे घेराबंदी करके पकड़ा गया तथा आरोपी के मोबाइल को चेक किया गया तो ऑनलाईन लिंक सट्टा साइट पर यूजर आईडी के माध्यम से भारत-दक्षिण अफ्रीका मैच पर ऑनलाईन कुल बैलेंस 60318 क्वाईन के माध्यम से क्वाईन को रुपयों में बदलकर हार-जीत पर सट्टा खिलाया जाना पाया गया।

क्रिकेट टीमों की हार-जीत रन बनने और नहीं बनने खिलाडिय़ों के आउट होने, नहीं होने के संभवानाओं पर ऑनलाईन सट्टा खिलवाना आरोपी द्वारा स्वीकार किया गया। जिसके बाद आरोपी की तलाशी एवं पँूछाताछ करने पर ऑनलाईन सट्टे से अर्जित की गई 4400 रुपए रकम जप्त की गई साथ ही मोबाइल को भी जप्त किया गया। पुलिस द्वारा कार्यवाही करते हुए आरोपी के विरूद्ध धारा 4(क) पब्लिक गैंबलिंग एक्ट के तहत मामला दर्ज करते हुए कार्यवाही की गई है। इस कार्यवाही में सिविल लाईन चौकी प्रभारी रवि सिंह जादौन  के नेतृत्व में प्रधान आरक्षक जागेन्द्र शर्मा, आरक्षक जीतेन्द्र, नितिन नवराज सिंह तथा सायबर सेल पन्ना से उपनिरीक्षक अनिल सिंह राजपूत, आरक्षक आशीष, राहुल का सराहनीय योगदान रहा।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button