मध्यप्रदेशराजनीति
Trending

PM Modi on Satna Visit : PM मोदी ने जनता को कहा ‘अपन सबई जनन का हमर राम-राम’..! बंदूक की नली से संगीत के निकले सुर, क्यों कहा ऐसा? जानें…

पीएम मोदी के संबोधन के पहले सतना जिले की ज्योति ने बंदूक की नली से बने वाद्ययंत्र से संगीत सुनाया।

विज्ञापन
WhatsApp Group Join Now
Telegram Channel Join Now

(PM Modi on Satna Visit) मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर प्रचार प्रसार तेज हो गया है। पीएम मोदी समेत कई केंद्रीय मंत्री एवं अन्य प्रदेशों के सीएम लगातार प्रदेश का दौरा कर जनता का आशीर्वाद मांग कर रहे हैं। आज फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मध्यप्रदेश के दौरे पर आ रहे हैं। पीएम मोदी समेत बीजेपी शासित प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों एवं केंद्रीय मंत्री भी प्रदेश के दौरे पर रहेंगे एवं जनसभा को संबोधित करेंगे।

विज्ञापन

फिलहाल पीएम मोदी विंध्य की धरती सतना पहुंचे। जहां उनका जारेशोर से स्वागत किया गया। वहीं सुरक्षा के मामले में पुख्ता इंतजाम किए गए है। चारों ओर सीसीटीवी कैमरों से निगरानी रखी जा रही है। इतना ही नहीं मोदी के स्वागत के लिए बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा, सतना सांसद गणेश सिंह समेत कई बीजेपी के मंत्री, सांसद और प्रत्याशियों की मौजूदगी रही। मंच पर जाकर पीएम मोदी ने अपना संबोधन शुरू किया।

पीएम मोदी आज सतना जिले के दौरे पर हैं। पीएम मोदी के संबोधन के पहले सतना जिले की ज्योति ने बंदूक की नली से बने वाद्ययंत्र से संगीत सुनाया, पीएम मोदी ने ज्योति की प्रशंसा करते हुए उन्होंने कहा कि जहां एक तरफ दुनिया में युद्ध छिड़ा है, वहीं सतना में बंदूक से संगीत निकल रहा है। इतना ही नहीं संगीत सुनने के बाद पीएम मोदी ने कुर्सी से उठकर सभी कलाकरों को प्रणाम कर सिर झुकाया। इसके बाद पीएम मोदी ने संबोधन शुरू कर सबसे पहले कहा ‘अपन सबई जनन का हमर राम राम’..!

पीएम मोदी ने कहा कि इस बार मध्यप्रदेश का चुनाव बहुत दिलचस्प है। इस बार एमपी की भविष्य माताएं-बहनें तय करने वाली हैं। कांग्रेस के झूठ के गुब्बारे की हवा निकल गई है। जब गुब्बारे की हवा निकलती है तो वो लड़खड़ाता है। वैसे ही कांग्रेस के नेता लड़खड़ा रहे हैं। कांग्रेस के पास एमपी के विकास का कोई रोडमैप नहीं है। एमपी के नेताओं को यहां के युवाओं का कोई भविष्य नहीं दिखता। देशवासी जानता है कि मोदी की गारंटी मतलब हर गारंटी पूरी होने की गारंटी।

विज्ञापन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button