मध्यप्रदेशराजनीति

Kamal Nath On Devendra Tomar Case: “बीजेपी के लिए सबसे पहले परिवार हित है या देशहित”, कमल नाथ ने इस मामले में मांगा जबाव

कमलनाथ का BJP पर बड़ा हमला,नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे के वायरल वीडियो पर साधा निशाना

WhatsApp Group Join Now
Telegram Channel Join Now

(Kamal Nath On Devendra Tomar Case) मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए उलटी गिनती शुरू हो गई है। परसो 17 नवंबर को मतदान होना है। इससे पहले केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे के वायरल वीडियो ने माहोल गर्म कर रखा है। वायरल वीडियो में देवेंद्र किसी व्यक्ति से वीडियो कॉल के जरिए 100 करोड़ की डील की बात करते नजर आ रहे है। जहां एक तरफ बीजेपी इस मामले में चुप्पी साधे हुए है तो कांग्रेस लगातार इस हमलावर है।

देवेंद्र तोमर के वायरल वीडियो के मामले में पीसीसी चीफ कमल नाथ ने बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है। कमलनाथ ने कहा कि मैं भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व से जानना चाहता हूं कि उनके लिए सबसे पहले पार्टी और परिवार का हित है या देशहित। केंद्रीय मंत्री और विधानसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी श्री नरेंद्र सिंह तोमर के पुत्र के तीन वीडियो अब तक सामने आ चुके हैं। कथित तौर पर 100 करोड रुपए के लेनदेन से शुरू हुआ मामला अब 10,000 करोड रुपए तक के लेनदेन तक पहुंच चुका है।

इसमें मादक पदार्थों के व्यापार और कनाडा से सीधा संबंध दिखाया जा रहा है। यह मामला अब किसी व्यक्ति या पार्टी का नहीं है, बल्कि सीधे राष्ट्रीय सुरक्षा और नशे के कारोबार से जुड़ता हुआ दिख रहा है। इसकी तत्परता से जांच होनी चाहिए ताकि पता चल सके कि सच क्या है और झूठ क्या है? लेकिन दुख की बात यह है कि भाजपा का पूरा राष्ट्रीय नेतृत्व इस समय मध्य प्रदेश में है और मध्य प्रदेश में जारी हुए राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़े इस मुद्दे पर कोई एक शब्द तक नहीं बोल रहा। मैं आगाह करता हूं कि जो लोग राष्ट्रहित के सामने निजी हित को आगे रख रहे हैं, उन्हें मध्य प्रदेश माफ नहीं करेगा।

विज्ञापन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button