छत्तीसगढ़राजनीति

Former CM Dr. Raman Singh PC: पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह का प्रेस कॉन्फ्रेंस, बोले- सरकार बनने के बाद बीजेपी इन वादों को करेगी पूरा…

डॉक्टर रमन सिंह ने अपने पीसी में कहा कि 14 सीटों में बीजेपी आगे है। द्वितीय चरण में भारी बहुमत के साथ सरकार बनाएंगे

WhatsApp Group Join Now
Telegram Channel Join Now

रायपुर: (Former CM Dr. Raman Singh PC) छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण का मतदान 17 नवंबर को होना है। जहां एक ओर कांग्रेस अपनी पार्टी मजबूत करने में जुटी हुई है, तो दूसरी ओर पांच सालों से सूखा काट रही बीजेपी पार्टी सत्ता पाने के लिए छटपटा रही है। इसी बीच आज पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह का प्रेस कॉन्फ्रेंस में बड़ा बयान सामने आया है। डॉ. रमन सिंह ने मतदाताओं से मतदान करने की अपील की। डॉक्टर रमन सिंह ने अपने पीसी में कहा कि 14 सीटों में बीजेपी आगे है। द्वितीय चरण में भारी बहुमत के साथ सरकार बनाएंगे।

वहीं पूर्व सीएम रमन सिंह ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस ने 2018 में शराबबंदी का वादा किया। 6000 रुपए महिलाओं को देने का वादा तोड़ा। अब कह रहे है कि 15000 रुपए सालाना देंगे। कांग्रेस महिलाओं को भ्रम में डालने का काम कर रही है। गंगाजल का जिन्होंने मान नहीं रखा अपमान किया महिला उनसे क्या उम्मीद रखेंगी। पाँच साल निकल जाने के बाद पाँच सौ महिलाओं को नहीं दिया तो फिर वादा महिलाओं से कर रहे है?

पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह ने प्रेसवार्ता में बीजेपी की सरकार बनने के बाद इन कामों को पूरा करने का वादा किया है। उन्होंने कहा कि प्रथम चरण का मतदान हो चुका है। दूसरा चरण का चुनाव 17 नवम्बर को होगा। पहले चरण के बाद हालात में परिवर्तन हुआ है। स्पष्ट हो गया है पहले चरण की 20 सीटों में से 14 से ऊपर सीट हम जीतेंगे। द्वितीय चरण में भी पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनायेंगे। बीजेपी स्पष्ट बहुमत के साथ सरकार बनाएगी।

प्रेसवार्ता में डॉ. रमन सिंह ने कहा कि मोदी की गारंटी है, बीजेपी जिन मुद्दों पर गारंटी दी है उसमें आदिवासियों के लिए वादे है। चरण पादुका योजना फिर से लागू करेंगे। प्रधानमंत्री ने गारंटी में स्पष्ट कहा है कि सरकार बनते ही पहला कैबिनेट बैठक में 18 लाख आवास देने के लिए प्रक्रिया शुरू कर देंगे। पीएससी घोटाले की जाँच की जाएगी।

किसान भाइयों के लिये जो बड़ा वादा किया है उसकी शुरुआत 25 दिसम्बर को करेंगे। रायपुर शहर में काम अवरुद्ध हो चुका है। रायपुर में तेज़ी से विकास करेंगे। ईमानदारी के साथ काम करेंगे। हर घोटाले की जाँच होगी और स्वच्छ प्रशासन देंगे।

डॉ. रमन सिंह ने आगे कहा कि बीजेपी ने जिन महत्वपूर्ण योजनाओं पर गारंटी दी है उसे लागू करेंगे। पीएसी मामले की जांच होगी। यूपीएससी की तर्ज पर पीएससी में भर्ती की जाएगी। किसान भाइयों से वादे की शुरुआत होगी। दो वर्ष का बोनस किसानों के खाते में डाला जाएगा। एक मुश्त बोनस दिया जाएगा। कर्मचारियों के लिए पंचायत सचिव को नियमित करेंगे।

वहीं कहा कि 15 तारीख के पहले हर माह वेतन सभी कर्मचारियों को दिया जाएगा। जितने भ्रष्टाचार हुए है उस पर कार्रवाई की जाएगी। महतारी वंदन योजना को लेकर डॉक्टर रमन सिंह ने कहा कि महतारी वंदन योजना के संबंध में तत्काल निर्णय लेंगे। पहली कैबिनेट की बैठक में इसकी चर्चा होगी।

विज्ञापन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button