छत्तीसगढ़राजनीति
Trending

Brijmohan Agarwal statement on CM :‘इस देश के सबसे कमजोर मुख्यमंत्री है भूपेश बघेल’, पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल का बड़ा बयान

CM के खिलाफ मानहानि का दावा करूंगा, चुनाव आयोग से शिकायत करूंगा कि 15 दिन के लिए उनके भाषणों पर रोक लगाए

विज्ञापन
WhatsApp Group Join Now
Telegram Channel Join Now

रायपुर: (Brijmohan Agarwal statement on CM) रायपुर दक्षिण के भाजपा प्रत्याशी और पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल दो दिन पहले रायपुर के बैजनाथ पारा में उनके साथ हुई घटना से बेहद आहत है। उन्होंने आज पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि परसों जो घटना घटी उसके बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का जो बयान आया उससे मैं आहत हूं । मुख्यमंत्री ने इस घटना के बाद कहा था कि बृजमोहन को गुंडा कहना गुंडों का अपमान है। CM ने जिन शब्दों का प्रयोग किया कोई भी सभ्य आदमी उसका प्रयोग नहीं करता।

विज्ञापन

उन्होंने कहा कि जिनके ऊपर जग्गी हत्या कांड का आरोप था सीएम उनके साथ है उन्हे संरक्षण दे रहे है ।उन्होंने कहा कि मैंने कभी भी भेदभाव और जातिवाद की राजनीति नहीं की है।अब माफियाओं के सरताज हो गए। उन्होंने कहा कि देश में पहली बार चुनाव भी ठेके पर दिया गया है। रायपुर दक्षिण का चुनाव का ठेका एजाज और अनवर ढेबर को ठेके पर दिया गया है ।

17 नवंबर को चुनाव के बाद मैं उसका खुलासा करूंगा। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि हमको और हमारे कार्यकर्ताओं को प्रचार करने से रोका जा रहा है । संजय नगर में हमारी गाड़ी को रोका गया मुझे गाली दी है इसकी हमने शिकायत की है पर कोई कार्यवाही नहीं की गई है।

उन्होंने धमकी देते हुए कहा कि आज के बाद हमारे किसी कार्यकर्ताओं को धमकाया गया तो हम इन गुर्गों घर से निकल मारेंगे। बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि कुछ लोग छत्तीसगढ़ की दिवाली खराब करना चाहते थे , मैंने घटना के दिन संयम बरता नहीं तो मामला बिगड़ जाता।

उन्होंने कहा कि मैं CM के खिलाफ मानहानि का दावा करूंगा, चुनाव आयोग से शिकायत करूंगा कि 15 दिन के लिए उनके भाषणों पर रोक लगाए। पत्रकारों के सामने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को चुनौती देते हुए कहा कि वे कि किसी भी सीट से चुनाव लडे मैं उनके विरोध में लडूंगा।

विज्ञापन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button