छत्तीसगढ़राजनीति
Trending

Amit Shah Speech on Saja : कांग्रेस 70 मंदिर को लटका रही है, मोदी जी 24 को प्राण प्रतिष्ठा करने वाले है-अमित शाह

साजा पहुंचे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, जनसभा को कर रहे संबोधित !!

WhatsApp Group Join Now
Telegram Channel Join Now

रायपुर: (Amit Shah Speech on Saja) केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह छत्तीसगढ़ दौरे पर पहुंच चुके हैं। वे साजा में सभा को संबोधित कर रहे हैं। इसके बाद वे जांजगीर-चांपा और कोरबा विधानसभा सीटों पर चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके अलावा आज बीजेपी प्रमुख जेपी नड्डा अंबिकापुर में रैली करेंगे। इसके अलावा अनुराग ठाकुर और असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा सरमा अलग-अलग विधानसभा क्षेत्रों में रोड-शो और रैलियां करेंगे।

विज्ञापन

केंद्रीय गृह मंंत्री अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस वोट बैंक की राजनीति के चलते सत्तर सालों तक राम मंदिर के मुद्दे को अटकाती रही, लेकिन नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री बनते मंदिर का भूमि पूजन कर डाला। अब अयोध्या में नवनिर्मित मंदिर में 24 जनवरी 2024 को भगवान की प्राण प्रतिष्ठा होने जा रही है। यह बात उन्होंने मंगलवार को दतिया विधानसभा से भाजपा के प्रत्याशी नरोत्तम मिश्रा के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कही। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कमलनाथ को करप्शन नाथ बताया।

किला चौक पर आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस के शासन में मध्य प्रदेश बीमारु राज्य बनकर रह गया था। ग्वालियर चंबल संभाग में दतिया से लेकर भिंड, मुरैना तक डाकुओं का राज था। यहां शाम के बाद कोई घर के बाहर नहीं निकलता था। लेकिन, भारतीय जनता पार्टी की सरकार आने के बाद अब यहां एक भी गैंग नहीं बची है। लोग अपने आप को सुरक्षित महसूस करते हैं। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर तीखा हमला बोलते हुए कमल नाथ को करप्शन नाथ बताया। गृहमंत्री ने जनसभा में मौजूद लोगों से क्षेत्र की तरक्की के लिए भाजपा प्रत्याशी नरोत्तम मिश्रा को वोट देने की अपील की

विज्ञापन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button