अपराध
Trending

बेंगलुरु में बम की धमकी वाले Emails का सामने आया सच…48 स्कूलों को ईमेल के जरिए बम की धमकी मिली

विज्ञापन
WhatsApp Group Join Now
Telegram Channel Join Now

बेंगलुरु: (Emails) बेंगलुरु के लगभग 48 स्कूलों में दिसंबर महीने के शुरुआती दिन सुबह उस समय दहशत फैल गई, जब Emails के जरिए बम की धमकी मिली। बम की धमकी वाले ईमेल मिलने के बाद छात्रों और कर्मचारियों को बाहर निकाला गया था। स्कूलों को पूरी तरह से साफ-सुथरा करने और जांच के बाद पुलिस ने दोपहर करीब 1.30 बजे घोषणा की कि ईमेल की धमकियां सिर्फ एक अफवाह थीं। पिछले साल से शहर में यह तीसरी ऐसी घटना है।

विज्ञापन

अब ये भी पता चल गया है कि बेंगलुरु के 48 स्कूलों को बम की धमकी वाले Emails कहां से किए गए थे। रिपोर्ट के मुताबिक प्रारंभिक जांच में पता चला है कि चेक गणराज्य (Czechia) या फिर स्लोवाकिया (Slovakia) से भेजे गए थे। चेक गणराज्य मध्य यूरोप में स्थित है। स्लोवाकिया युरोप महाद्वीप मे स्थित एक देश है। बेंगलुरु के पुलिस कमिश्नर बी दयानंद ने माता-पिता, अभिभावकों और शिक्षकों से अनुरोध किया कि वे ऐसे कॉल या संदेशों से घबराएं नहीं।

बता दें कि सभी ईमेल harijites@beeble.com से भेजे गए थे। स्कूलों की ईमेल आईडी पर भेजे गए धमकी भरे मेल में कहा गया था, “आपके स्कूल के मैदान में विस्फोटक उपकरण हैं। 26 नवंबर को अल्लाह की राह में शहीदों ने सैकड़ों मूर्तिपूजकों को मार डाला। काफिरों पर चाकू रखना वास्तव में शक्तिशाली है। सैकड़ों मुजाहिदीन अल्लाह की राह में शहादत की उम्मीद में युद्ध क्षेत्र में घुस आए, तुम अल्लाह के दुश्मन हो हम तुम्हें और तुम्हारे बच्चों को मार डालेंगे।

”ईमेल में आगे लिखा था, “तुम्हारे पास विकल्प है कि तुम हमारे गुलाम बन जाओ या अल्लाह के सच्चे धर्म को स्वीकार करो, तुम्हारे मंदिर, बुद्ध से अनंत तक तुम्हारी मूर्तियां, हमारे विस्फोटों से उड़ जाएंगी, बिस्मिल्लाह, हम अल्लाह के सच्चे धर्म को पूरे भारत में फैलाएंगे और हमने वहां पर शिकारियों को भेजा है।”

विज्ञापन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button