दिल्लीराजनीति
Trending

Supriya Shrinate on Mahadev App: ‘महादेव ऐप बैन नहीं करेंगे मोदी जी, 28% टैक्स लगाकर करेंगे वसूली…’,

जमकर बरसीं सुप्रिया श्रीनेत,कहा - 'महादेव ऐप बैन नहीं करेंगे मोदी जी'

Advertisement
WhatsApp Group Join Now
Telegram Channel Join Now

(Supriya Shrinate on Mahadev App) महादेव बेटिंग ऐप को लेकर इन दिनों देशभर में चर्चा हो रही है। इसी बीच महादेव बेटिंग ऐप को लेकर सुप्रिया श्रीनेत का बड़ा बयान सामने आया है। सुप्रिया ने अपने ट्वीटर अकाउंट में वीडियो शेयर करते हुए कहा है कि मोदी जी महादेव ऐप बैन नहीं करेंगे और न ही महादेव ऐप के प्रमोटर रवि उप्पल और सौरभ चंद्राकर को दुबई से गिरफ़्तार करेंगे। लेकिन, सट्टे (betting app) पर 28% टैक्स लगा कर मोदी जी वसूली जरूर करेंगे।

सुप्रिया श्रीनेत ने आगे कहा कि जब करारी हार का सामना होगा तो अपने सबसे प्रबल घटक दल ED से स्वांग रचवायेंगे। पहले राजस्थान और अब छत्तीसगढ़ में। ED का ख़ुद का केस छत्तीसगढ़ की पुलिस की मार्च FIR पर आधारित है। छत्तीसगढ़ की पुलिस ने 70 केस रजिस्टर किए, 450 लोगों को गिरफ़्तार किया, 191 लैपटॉप, 860 मोबाइल फ़ोन, 1.5 करोड़ के एसेट, 41 लाख कैश, बैंक अकाउंट में 16 करोड़ सीज़ किए हैं।

मोदी सरकार से महादेव ऐप को बैन करने और प्रमोटरों की गिरफ़्तारी के लिए कहा – जो नहीं किया गया। PM मोदी, आप राजस्थान और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के नेताओं, हमारे मुख्यमंत्रियों अशोक गहलोत, भपेश बघेल और उनके सहयोगियों के साथ और ज़्यादती कीजिए – जनता सूद समेत बदला लेगी। हिमाचल और कर्नाटका याद है ना?

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button