मध्यप्रदेशराजनीति
Trending

Smriti Irani About PM Modi :’शेर का बच्चा है…गीदड़ थोड़े है जो डरकर घर में बैठ जाएगा’, स्मृति ईरानी ने PM मोदी को ऐसा क्यों कहा?

कोरोना के दौरान पीएम मोदी ने संकल्प लिया कि रात में कोई गरीब भूखा नहीं सोएगा। पिछले डेढ़ सालों से 80 करोड़ नागरिकों को मुफ्त राशन पहुंच रहा है-स्मृति ईरानी

WhatsApp Group Join Now
Telegram Channel Join Now

(Smriti Irani About PM Modi) केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी में बुधवार को मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक जनसभा को संबोधित किया। उन्होंंने कहा कि मैं भाजपा कार्यकर्ता होने के रूप में डंके की चोट पर ये कहना चाहती हूं कि जब कोरोना के काल में सर पर मौत मंडरा रही थी तो कांग्रेस के नेता दिखाई नहीं दे रहे थे। वहीं उन्होंने पीएम मोदी के लेकर जबरदस्त बात कही।

मध्य प्रदेश के जबलपुर में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी में बुधवार को जनसभा को संबोधित किया। स्मृति ईरानी ने यहां लोगों के केंद्र सरकार की योजनाओं का लाभ गिनाते हुए कांग्रेस को आड़े हाथों लिया।उन्होंने कहा,” मैं भाजपा कार्यकर्ता होने के रूप में डंके की चोट पर ये कहना चाहती हूं कि जब कोरोना के काल में सर पर मौत मंडरा रही थी, तो कांग्रेस के नेता दिखाई नहीं दिए। भाजपा कार्यकर्ता ही जनता के बीच गए और मास्क, सैनिटाइजर बांट रहे थे।”

केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा,” कोरोना के दौरान पीएम मोदी ने संकल्प लिया कि रात में कोई गरीब भूखा नहीं सोएगा। पिछले डेढ़ सालों से 80 करोड़ नागरिकों को मुफ्त राशन पहुंच रहा है।”उन्होंने आगे सवाल पूछे कि अगर सोनिया गांधी की सरकार होता तो ढाई सालों से राशन मिलती क्या? अगर सोनिया मैडिम की रिमोट कंट्रोल सरकार चल रही होती हो राशन का कालाबाजारी होती की नही?

अब पीएम मोदी ने कहा कि मैं अगले पांच सालों तक गरीबों को मुफ्त अनाज दूंगा तो कांग्रेस पार्टी परेशान हो गई, कांग्रेस ने कहा कि हम मोदी पर केस कर देंगे। मोदी ने कहा केस करके दिखाओ। अरे ये शेर का बच्चा है गीदड़ का बच्चा थोड़ी ही है, जो डर के भाग जाएगा।

अरे भाई गरीबों को मुफ्त राशन मिल रही है तो कांग्रेस को क्या तकलीफ है। गरीब को मुफ्त अनाज जा रहा है, तो कांग्रेस का क्या जा रहा है। अगर गरीब के जगह अनाज और पैसा मैडम (सोनिया गांधी) के घर जाता तो कांग्रेस के नेताओं को कोई दिक्कत नहीं होती। 

विज्ञापन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button