मनोरंजन
Trending

Sara Shubman Wedding Date: World Cup के बाद सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल लेंगे सात फेरे! शादी की तारीख आई सामने

World Cup के बाद सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल लेंगे सात फेरे!

विज्ञापन
WhatsApp Group Join Now
Telegram Channel Join Now

(Sara Shubman Wedding Date)अपने आखिरी लीग मैच में टीम इंडिया ने शानदार प्रदर्शन करते हुए नीदरलैंड के खिलाफ शानदार जीत दर्ज की। भारतीय टीम ने श्रेयश अय्यर और केएल राहुल की शतकीय पारी की बदौलत 410 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया, जिसके जवाब में नीदरलैंड की टीम 250 रन ही बना पाई। मैच के दौरान जितनी चर्चा भारतीय खिलाड़ियों की हो रही है उतनी ही शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर की हो रही है। वैसे तो दोनों की चर्चा हर मैच के बाद जरूर होती है, लेकिन आज की चर्चा का कारण कुछ और ही है।

विज्ञापन

दरसअल सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में शुभमन गिल शतक मारने के बाद अपने अंदाज में दर्शकों का अभिवादन करते हुए नजर आ रहे हैं। तो दूसरे वीडियो में सारा तेंदुलकर भी कुछ इसी अंदाज में डांस करते हुए नजर आ रही है। वहीं, वीडियो वायरल होने के बाद ये कहा जा रहा है कि सारा ने शुभमन से प्यार का इजहार कर दिया है और विश्वकप प्रतियोगिता के बाद दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

हालांकि शुभमन गिल का ये वीडियो IPL का है, जिसमें वो मुंबई इंडियन्स की जर्सी पहने हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को कुछ समय पहले ही इंस्टाग्राम पर अपलोड किया गया है। बता दें कि दोनों ने अभी तक अपने रिश्तों को लेकर ​अधिकारिक तौर पर कुछ भी नहीं कहा है।

बात करें आज के मैच की तो भारतीय ओपनर्स ने शानदार शुरुआत की, लेकिन रोहित शर्मा और शुभमन गिल जल्दी ही पवेलियन लौट गए। रोहित 24 गेंदों में 40 रन बनाकर रबाड़ा की गेंद में आउट हो गए। जबकि शुभमन गिल 24 गेंद्र में 23 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। इसके बाद कोहली और श्रेयश अय्यर ने भारतीय पारी को संभाला। कोहली ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 121 गेंदों में 101 रन बनाते हुए सचिन तेंदुलकर के रिकॉर्ड की बराबरी कर ली। विराट अब तक वनडे मैचों में 49 शतक बना चुके हैं।

दोनों ने तीसरे विकेट के लिए 134 रन की पार्टनरशिप की। यह साझेदारी 37वें ओवर में अय्यर के आउट होने के बाद टूटी। एनगिडी ने अय्यर को मार्कराम के हाथों लपकवाया। उन्होंने 87 गेंदों में 7 चौकों और 2 छक्कों के जरिए 77 रन बनाए। केएल राहुल सस्ते में पवेलियन लौटे। राहुल ने 17 गेंद में 8 रन बनाए। इसके बाद सूर्यकुमार ने 14 गेंद में 22 रन बनाए। विराट कोहली ने 119 गेंद में शतक पूरा किया। जडेजा ने 15 गेंद में 29 रन की धमाकेदार पारी खेली l

वहीं, 327 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए दक्षिण अफ्रीका की शुरुआत बेहद खराब हुई है। टीम ने पहले पावरप्ले में ही तीन विकेट गंवाए। क्विंटन डिकॉक 10 गेंद में पांच रन, कप्तान तेम्बा बावुमा 11 और एडन मार्करम 9 रन बनाकर पवेलियन लौटे। सिराज ने डिकॉक को क्लीन बोल्ड किया। जडेजा ने तेम्बा को बोल्ड किया और शमी ने मार्करम को एलबीडब्ल्यू किया। हेनरिक क्लासेन को जडेजा ने आउट किया। डुसेन को शमी ने आउट किया। जडेजा ने डेविड मिलर को क्लीन बोल्ड किया। केशव महाराज और रबाडा को जडेजा ने ही आउट किया। कुलदीप ने मार्को यानसेन और एनगिडी को पवेलियन भेजा।

विज्ञापन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button