महाराष्ट्र
Trending

Ronnie Rodrigues ने वंचित लोगों की दिवाली कर दी रौशन 

Advertisement
WhatsApp Group Join Now
Telegram Channel Join Now

अनिल बेदाग – मुंबई – (Ronnie Rodrigues) दिवाली भारतीयों के लिए एक विशेष त् यौहार है और इसे सभी लोग बहुत उत्साह के साथ मनाते हैं। माहौल में ख़ुशी है क्योंकि रौशनी का त्योहार है। पर्ल ग्रुप ऑफ कंपनीज, जिसमें हाल ही में पीबीसी एजुकेशन एंड फाइनेंशियल सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड शामिल हुई है, के सीएमडी श्री रॉनी रॉड्रिग्स हमेशा इस त्योहार को अपने आसपास के वंचित लोगों के साथ मनाते हैं। इस वर्ष भी उन्होंने पूरे धीरज हेरिटेज परिसर के हाउसकीपिंग स्टाफ, सुरक्षा कर्मियों और छोटे कर्मचारियों की खुशी का स्तर बढ़ाया, जहां पर्ल ग्रुप ऑफ कंपनीज और पीबीसी एजुकेशन एंड फाइनेंशियल सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड के कार्यालय स्थित हैं।

अभिनेता दीपक तिजोरी खराब स्वास्थ्य के बावजूद इस समारोह में शामिल हुए क्योंकि वह इस कार्यक्रम के प्रशंसक थे। उन्होंने कहा, ‘यह आश्चर्यजनक है कि आज के युग में भी रॉनी रॉड्रिग्स जैसे लोग दूसरे लोगों की खुशी को सबसे ऊपर रखते हैं। मैंने इन सभी लोगों के चेहरे खुशी से चमकते हुए देखे हैं। रॉनी रॉड्रिग्स का भाव प्रेरणादायक है और मैं इस दिलचस्प व्यक्तित्व से मिलकर अभिभूत हूं।”

अभिनेता पंकज बेरी, आरती नागपाल, ज्योति सक्सेना, निर्माता नीलेश मल्होत्रा, गायक-अभिनेता अरुण बख्शी और संगीतकार दिलीप सेन इस पहल का सपोर्ट करने के लिए उपस्थित थे।

रॉनी रॉड्रिग्स की उपलब्धि में एक और उपलब्धि यह है कि वह एकमात्र बॉस हैं जो अपने ऑफिस बॉय, मैसेंजर, ड्राइवर आदि सहित पूरे स्टाफ को विदेश छुट्टी पर ले जाते हैं। इस वर्ष भी, वह पर्ल ग्रुप ऑफ कंपनीज, सिनेबस्टर और पीबीसी एजुकेशन एंड फाइनेंशियल सर्विसेज के कर्मचारियों का एक पूरा स्टाफ लेकर दिवाली मनाने के लिए लंदन जा रहे हैं।

उसी के बारे में सवाल करने पर, उन्होंने विनम्रतापूर्वक उत्तर दिया, “मैं कुछ लेने के बजाय देने में विश्वास करता हूं। इन सभी लोगों से जो आशीर्वाद मुझे मिलता है उससे उत्कृष्टता प्राप्त करने की अतिरिक्त शक्ति मुझे मिलती है। भगवान ने मुझे वंचितों की मदद करने के लिए अपने दूत के रूप में चुना होगा। मैं इस अवसर पर आप सभी को दिवाली की हार्दिक शुभकामनाएं देता हूं।”

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button