दिल्लीराजनीति
Trending

Raghav Chadha की 115 दिन बाद सदस्यता बहाल, राज्यसभा में फिर से नजर आएंगे AAP सांसद

राघव चड्ढा ने खुशी जताई है कहा, 'मुझे खुशी है कि मेरा निलंबन वापस ले लिया गया है और मैं सुप्रीम कोर्ट और राज्यसभा के सभापति जगदीप धनखड़ को धन्यवाद देना चाहता हूं।

Advertisement
WhatsApp Group Join Now
Telegram Channel Join Now

नई दिल्ली: (Raghav Chadha) आम पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा की सदस्यता को बहाल कर दिया है।सांसद राघव चड्ढा की सदस्यता राज्यसभा की ओर से आप सांसद का निलंबन वापस ले लिया गया। अब वह फिर से राज्यसभा में नजर आएंगे। राघव चड्ढा ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने इस पर संज्ञान लिया और अब 115 दिनों के बाद मेरा निलंबन रद्द कर दिया गया है।

राज्यसभा की सदस्य बहाल होने पर (Raghav Chadha) राघव चड्ढा ने खुशी जताई है कहा, ‘मुझे खुशी है कि मेरा निलंबन वापस ले लिया गया है और मैं सुप्रीम कोर्ट और राज्यसभा के सभापति जगदीप धनखड़ को धन्यवाद देना चाहता हूं।

आप सांसद ने कहा कि 11 अगस्त को मुझे राज्यसभा से निलंबित कर दिया गया था। मैं अपने निलंबन को रद्द करने के लिए सुप्रीम कोर्ट गया था। सुप्रीम कोर्ट ने इस पर संज्ञान लिया और अब 115 दिनों के बाद मेरा निलंबन रद्द कर दिया गया है। मुझे खुशी है कि मेरा निलंबन वापस ले लिया गया है और मैं सुप्रीम कोर्ट और राज्यसभा के सभापति जगदीप धनखड़ को धन्यवाद देना चाहता हूं।

खास बात है कि राघव चड्ढा की सदस्यता संसद के मानसून सत्र के दौरान निलंबित कर दी गई थी। उन्हें शिकायतों के बाद विशेषाधिकार के उल्लंघन के लिए इस साल 11 अगस्त को उच्च सदन से निलंबित कर दिया गया था। आप सांसद पर आरोप था कि उन्होंने पांच राज्यसभा सांसदों का नाम प्रवर समिति में शामिल करने से पहले उनकी सहमति नहीं ली थी। आप नेता के निलंबन मामले पर चर्चा के लिए सोमवार दोपहर संसद में राज्यसभा की विशेषाधिकार समिति की बैठक हुई।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button