उत्तर प्रदेशराजनीति

Shree Ram कथा में मुस्लिम विधायक के शामिल होने पर गरमाई राजनीति, हिंदूवादी संगठन ने किया प्रांगण का शुद्धीकरण

WhatsApp Group Join Now
Telegram Channel Join Now

यूपी: (Shree Ram)सिद्धार्थनगर में सपा की मुस्लिम विधायक सैयदा खातून के श्रीरामकथा में शामिल होने और उसके बाद बीजेपी और हिंदूवादी संगठनों के कार्यकर्ताओं द्वारा शुद्ध‍ीकरण किए जाने पर राजनीति‍ गरमा गई है। जिसके बाद विधायक ने कहा कि, ‘मैं सभी धर्मों का सम्मान करती हूं और इन शैतानी लोगों के इस कृत्य से मुझपर कोई  प्रभाव नहीं पड़ने वाला है।

दरअसल, यूपी के डुमरियागंज क्षेत्र के बलुआ-भड़रिया समय माता स्थान पर श्रीराम कथा का आयोजन किया गया जिसमें शामिल होने के लिए शनिवार रात को सपा विधायक सैयदा खातून भी आई थी। लेकिन उनके यहां आने से अगले दिन यानी रविवार को भाजपा और हिन्दूवादी संगठन के कार्यकर्ताओं ने दोष जताया l

बढ़नीचाफा के चेयरमैन धर्मराज वर्मा व जिला पंचायत सदस्य के प्रतिनिधि संतोष पासवान के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने गंगाजल और पंचगव्य छिड़ककर वैदिक मंत्रोच्चार के बीच शुद्धीकरण किया। जिसे लेकर नगर पंचायत अध्यक्ष धर्मराज वर्मा ने बताया कि जिस श्रीरामकथा प्रांगण में सपा विधायक शामिल हुई थी उस स्थान का शुद्धीकरण किया गया है।

इस शुद्धीकरण को लेकर सपा विधायक सैयदा खातून ने कहा कि बलुआ समय माता स्थान पर आयोजित धार्मिक कार्यक्रम में हमें बुलाया गया था। आयोजन कमेटी की ओर से हमारा सम्मान भी किया गया। मैं विधायक हूं। सभी धर्मों का सम्मान करती हूं और आगे भी करती रहूंगी। जो हमारा काम है करती हूं। शैतानी लोगों के कृत्य से मेरे ऊपर कोई प्रभाव नहीं पड़ने वाला है।

विज्ञापन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button