छत्तीसगढ़राजनीति

कार्यकर्ता कर रहे हैं स्ट्रांग रूम की रखवाली, प्रत्याशी Renuka Singh देर रात पहुंची उनसे मिलने

विधानसभा चुनाव का मतदान खत्म होने के बाद जिला मुख्यालय के स्ट्रांग रूम में ईवीएम को रखा गया है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Channel Join Now

मनेन्द्रगढ़: (Renuka Singh) विधानसभा चुनाव का मतदान खत्म होने के बाद जिला मुख्यालय के स्ट्रांग रूम में ईवीएम को रखा गया है। सभी राजनीतिक दल के लोग स्ट्रांग रूम के बाहर दिन और रात पहरा देकर सीसीटीवी के जरिये स्ट्रांग रूम की गतिविधियां देख रहे है। मनेन्द्रगढ़ जिले के कलेक्टोरेट के पास एफसीआई गोदाम में बने स्ट्रांग रूम के बाहर भाजपा, कांग्रेस और गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के कार्यकर्ता टेंट लगाकर पहरा दे रहे है।

शुक्रवार को स्ट्रांग रूम के बाहर पहरेदारी कर रहे भाजपा कार्यकर्ताओं का हौंसला बढ़ाने केंद्रीय राज्यमंत्री रेणुका सिंह पहुंची। रेणुका सिंह प्रदेश की पहली विधानसभा भरतपुर सोनहत से भाजपा प्रत्याशी है। भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ रेणुका सिंह ने कड़ाके की ठंड में अलाव भी तापा।

रेणुका सिंह ने इस दौरान कहा कि कड़कड़ाती ठंड में कार्यकर्ताओं का यह व्यवहार बताता है कि कार्यकर्ता पार्टी के लिए बहुत कर्तव्यनिष्ठ है। इस दौरान रेणुका सिंह ने मीडिया से बातचीत करते हुए यह बयान भी दिया कि वे जीत को लेकर शत प्रतिशत आश्वस्त । जनता ने मत के रूप में मुझे अपना आशीर्वाद दिया है।

गौरतबल है कि इससे पहले रेणुका सिंह ने चुनाव प्रचार के दौरान भी कार्यकर्ताओ को लेकर बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि अगर आपकी कोई सीमा हाथ पकड़कर रोके तो मत रुकना मेरे कार्यकर्ताओ की कोई उंगली पकड़ेगा तो मैं एक हाथ काटकर दूसरे हाथ मे थमाना जानती हूं।

विज्ञापन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button