अपराधछत्तीसगढ़

इस्पात भवन में तांडव मचाने वाली AGM को प्रबंधन ने किया सस्पेंड,

ट्रेनी महिला अधिकारी पर किया था हमला, AGM प्रियंका होरो को बीएसपी प्रबंधन ने सस्पेंड कर दिया है

विज्ञापन
WhatsApp Group Join Now
Telegram Channel Join Now

भिलाई: भिलाई इस्पात संयंत्र के इस्पात भवन में तांडव मचाने वाली इंटरनल ऑडिट डिपार्टमेंट की एजीएम (AGM) प्रियंका होरो को बीएसपी प्रबंधन ने सस्पेंड कर दिया है। कल दोपहर को इस महिला अधिकारी ने ऑफिस में न सिर्फ जमकर उत्पात मचाया बल्कि महिला ट्रेनी के सिर पर टिफिन से वार भी किया था।

विज्ञापन

इसके साथ ही महिला ने दफ्तर में कंप्यूटर, सीटीटीवी कैमरा तोड़ने, सीआईएसएफ के जवानों से बद्तमीजी सहित कई दस्तावेजों में पानी डालने जैसी हरकतें भी की है। इस महिला अधिकारी के उत्पात से दहशत में आए कर्मियों ने इसकी शिकायत की।

वहीं महिला की सारी हरकत सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई और खूब वायरल भी हो रही है। जिसके बाद बीएसपी प्रबंधन ने  देर शाम इसे सस्पेंड कर दिया है। इधर जिस ट्रेनी महिला अधिकारी के सिर पर वार किया था वह कल शिकायत लेकर भट्‌टी थाना भी पहुंची थी, लेकिन आज उसने अपनी शिकायत वापस ले ली।

बता दें कि इस महिला अधिकारी ने 2021 में भी इसी तरह का उत्पात मचाया था,लेकिन उस वक्त इस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई थी। बताया जा रहा है कि महिला का पति भी बीएसपी में अधिकारी है, लेकिन वह अपने पति के साथ नहीं रहती है। फिलहाल प्रबंधन पूरे मामले में इंक्वारी करेगा। अगर इस एजीएम के खिलाफ चार्जशीट जारी होती है तो उसे सीडीए रूल्स के तहत बड़ी सजा हो सकती है।

विज्ञापन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button