बिहारराजनीति
Trending

बार बालाओं के साथ ठुमके लगाते दिखे JDU सांसद, वीडियो वायरल

बिहार के भागलपुर से JDU सांसद अजय मंडल (JDU Sansad Ajay Mandal Video Viral) का मंच पर ठुमके लगाते वीडियो सोशल मीडिया पर तोजी से वायरल हो रहा है। 

विज्ञापन
WhatsApp Group Join Now
Telegram Channel Join Now

बिहार: चुनावी साल में सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो वायरल हुए हैं, जिसने नेताओं और मंत्रियों पर सवाल खड़े कर दिए हैं। तो वहीं, कुछ वीडियो के वायरल होने से बवाल भी कटा है। इसी बीच बिहार के भागलपुर से JDU सांसद अजय मंडल (JDU Sansad Ajay Mandal Video Viral) का मंच पर ठुमके लगाते वीडियो सोशल मीडिया पर तोजी से वायरल हो रहा है। 

विज्ञापन

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि बार बलाएं सांसद की गोदी में बैठकर डांस कर रही हैं। तो कभी सांसद (JDU Sansad Ajay Mandal Video Viral) भी इन बालाओं को साथ ठुमके लगाते दिखें। बताया जा रहा है कि दूर्गा पूजा के समय एक गांव में आयोजित लौंडा नृत्य का आयोजन किया गया। मंच पर बैठे सांसद लौंडा डांसर के साथ थिरकते नजर आ रहे हैं। स्थानीय लोगों का कहना है कि ग्रामीण कलाकर ही लौंडा डांसर की भूमिका में थे।

वीडियो वायरल होने पर जब वबाल मचा तो JDU सांसद अजय मंडल कहते नजर आए कि, ऐसे कार्यक्रमों में वह जाते रहते हैं और कलाकारों के अनुरोध पर कभी डांस भी कर लेते हैं। इसमें क्या हर्ज है। वायरल वीडियो के बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं है। वहीं, अब सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो (JDU Sansad Ajay Mandal Video Viral) की खूब चर्चा हो रही है।

विज्ञापन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button