उत्तर प्रदेशराजनीति
Trending

शहीद की चिता पर राजनीतिक रोटी सेंकने से कैसे चूक सकती है भाजपा?

शहीद की चिता पर राजनीतिक रोटी सेंकने से कैसे चूक सकती है भाजपा? शहीद शुभम गुप्ता की मां ने कहा- प्रदर्शनी मत लगाओ, मुझे मेरा लाल लौटा दो

Advertisement
WhatsApp Group Join Now
Telegram Channel Join Now

आगरा: देश की सत्ताधारी पार्टी भाजपा और मोदी सरकार पर राम और शहीदों के नाम पर वोट मांंगने का हमेशा से आरोप लगते रहा है। कई मंचों पर विपक्ष के नेताओं ने ऐसे गंभीर आरोप लगाए हैं। हालांकि भाजपा इन आरोपों को खारिज करती आई है, लेकिन आज एक ऐसा वीडियो सामने आया, जिसने भाजपा और योगी सरकार के मंत्रियों को बेनकाब करके रख दिया। योगी सरकार के मंत्रियों ने अपनी राजनीति रोटी सेंकने के लिए शहीद जवान की मां को सहारा बनाया। भाजपा नेताओं की ये हरकत सामने आने के बाद जमकर किरकिरी हो रही है। सोशल मीडिया पर भाजपा और मंत्रियों को यूजर्स जमकर कोस रहे हैं।

दरअसल आज उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के मंत्री योगेंद्र उपाध्याय राजौरी में शहीद हुए कैप्टन शुभम गुप्ता के घर पर पहुंचे थे। यहां उन्होंने शहीद कैप्टन शुभम गुप्ता के परिजनों से मुलाकात की और शुभम गुप्ता की मां को 50 लाख की चेक दिया। इस दौरान शहीद शुभम की मां की हालत ऐसी थी कि वो ठीक से खड़े भी नहीं हो पा रही थी, लेकिन भाजपा नेताओं को अपनी टीआरपी की पड़ी हुई थी। मंत्री योगेंद्र उपाध्याय अपने नेताओं के साथ चेक देते हुए फोटो खिंचवाने में लगे हुए थे।

इस दौरान एक और गौर करने वाली बात सामने आई। जी हांशु भम की मां कैबिनेट मंत्री को देख रो पड़ी और चेक को हाथ में भी नहीं पकड़ा बल्कि एक ही बात कह रही थी कि मुझे चेक नहीं चाहिए, मुझे मेरा लाल लौटा दो, प्रदर्शनी मत लगाओ। मां के यह शब्द सुन हर किसी की आंखें नम हो गई।

वहीं, कैबिनेट मंत्री योगेंद्र उपाध्याय ने कहा कि शहर की एक सड़क का नाम शुभम गुप्ता के नाम पर रखा जाएगा, जबकि पैतृक गांव कुआं खेड़ा में स्मारक भी बनेगा। बलिदानी के अंतिम दर्शन के लिए सैकड़ों लोग प्रतीक एन्क्लेव और पैतृक गांव कुआं खेड़ा पर उमड़ रहे हैं। अंतिम संस्कार स्थल पर सेना के लोग भी भी पहुंच गए हैं। जानकारी के अनुसार, कैप्टन शुभम गुप्ता का पार्थिव शरीर दोपहर 3:30 बजे विशेष विमान से खेरिया एयरपोर्ट पहुंचेगा।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button