अपराध
Trending

Haryana’s poisonous liquor case : हरियाणा, यमुनानगर में जहरीली शराब प्रकरण , मरने वालों की संख्या हुई 10, कांग्रेस नेता सहित सात लोग गिरफ्तार

शराब से लगातार हो रही मौतों से लोग डरे हुए हैं और गांव में दहशत का माहौल है

Advertisement
WhatsApp Group Join Now
Telegram Channel Join Now

(Haryana’s poisonous liquor case)जहरीली शराब से यमुनानगर में हो रही मौत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। पंजेटो का माजरा गांव के 65 वर्षीय जगीर सिंह की आज सुबह मौत हो गई। उसे भी उल्टी होने लगी और आंखों से दिखना कम हो गया था। उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए कब्जे में लिया। पंजेटो माजरा में अब तक तीन मौत हो चुकी हैं। वही मंडेबरी के (35) विपिन की गुरुवार शाम मौत हो गई। अब तक मंडेबरी, पंजेटो का माजरा व फूंसगढ़ में जहरीली शराब पीने से 10 लोगों मौत हो चुकी है।

प्रकरण में पुलिस ने अभी तक कांग्रेस नेता समेत सात लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें शराब ठेकेदार, सप्लायर व अंबाला के बिंजलपुर में नकली शराब बनाने वाले शामिल हैं। इस मामले में अभी और भी कई गिरफ्तारियां हो सकती हैं। मंडेबरी में जहरीली शराब पीने से सबसे ज्यादा, छह मौत हुई हैं।

शराब से लगातार हो रही मौतों से लोग डरे हुए हैं और गांव में दहशत का माहौल है। गांव के श्मशान घाट में एक चिता ठंडी नहीं होती कि दूसरे का अंतिम संस्कार करने लोग पहुंच जाते हैं। वहीं, बुधवार को जहरीली शराब पीने से जिन पांच लोगों की मौत हुई थी उनकी अस्थियां परिजनों ने आज चुनीं।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button