मध्यप्रदेशराजनीति
Trending

CM Shivraj Addressed The Election Rally : सीएम शिवराज सिंह चौहान ने चुनावी सभा को किया संबोधित, कहा ‘जब तक बहनों के खाते में पैसे नहीं डालूंगा मुझे चैन की नींद नहीं आएगी!

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा ‘जब तक बहनों के खाते में पैसे नहीं डालूंगा मुझे चैन की नींद नहीं आएगी!

WhatsApp Group Join Now
Telegram Channel Join Now

(CM ShivrajAddressed The Election Rally ) ग्वालियर अंचल में चुनावी सभाओं को संबोधित करने पहुंचे प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि हम त्यौहार भी मनाएंगे और सरकार भी बनाएंग। ग्वालियर में निर्धारित समय से लगभग 2 घंटे देरी से पहुंचे।

सीएम चौहान ने ग्वालियर दक्षिण विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी नारायण सिंह कुशवाह और ग्वालियर पूर्व विधानसभा से प्रत्याशी माया सिंह के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि लाड़ली बहना योजना लाकर बहनों को आत्मनिर्भर बनाने का काम भाजपा सरकार ने किया है। कांग्रेस ने हमेशा बहनों के साथ धोखा किया है, इसलिए ग्वालियर जिले की सभी सीटों पर जनता कांग्रेस को सबक सिखाने वाली है।

कमलनाथ ने योजनाओं पर ताला डाल दिया था। सवा साल में एक-एक कर भाजपा सरकार की सभी जनकल्याणकारी योजनाएं बंद कर दी थी। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने यहां भी कहा कि, धनतेरस के चलते इस बार लाड़ली बहनों के खातों में खुशियों की किश्त 10 तारीख की जगह 7 तारीख को ही आ गई। अब बहनें धनतेरस, दीपावली और भाई दूज पर खूब खरीदारी करेंगी। त्यौहार भी मनाएंगे और सरकार भी बनाएंगे।

इधर कांग्रेसी शिकायत कर रही है कि, मामा को रोको, लेकिन जब तक इस राशि को बढ़ाकर बहनों के खातों में 3 हजार रूपए नहीं डालूंगा मुझे चैन की नींद नहीं आएगी। प्रधानमंत्री नेरेन्द्र मोदी जी के कुशल नेतृत्व में देश निरंतर आगे बढ़ रहा है और डबल इंजन की सरकार में हमने मध्यप्रदेश में विकास की गंगा बहाई है और मध्यप्रदेश को विकसित राज्यों की श्रेणी में लाकर खड़ा कर दिया है।

उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि, अब मध्यप्रदेश का और बेहतर विकास कर स्वर्णिम प्रदेश बनाना है इसलिए प्रदेश में भाजपा के सभी प्रत्याशियों को भारी बहुमत से जीत दिलाना है और रिकॉर्ड मतों से मध्यप्रदेश में एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाना है।

विज्ञापन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button