खेलछत्तीसगढ़

India-Australia के बीच चौथा T20 मैच आज, रायपुर में लेंगे वर्ल्ड कप की हार का बदला

पांच टी-टवेंटी मैचों की श्रृंखला में भारत 2-1 से आगे है। चौथा मैच रायपुर में हो रहा है।

Advertisement
WhatsApp Group Join Now
Telegram Channel Join Now

रायपुर: (India VS Australia) एक दिसंबर को राजधानी में होने जा रहे अंतरराष्ट्रीय 20-20 मैच को लेकर युवाओं का उत्साह चरम पर है। युवाओं को विश्वास है कि वर्ल्ड कप में हुई हार का बदला टीम इंडिया रायपुर के शहीद वीरनारायण सिंह स्टेडियम में अवश्य लेगी। जिन युवाओं ने मैच देखने के लिए टिकट बुक कराई है, उनमें ज्यादातर युवा एक साथ ग्रुप में मैच देखने जाएंगे। आनलाइन बुकिंग के पश्चात ओरिजनल टिकट हासिल करने इंडोर स्टेडियम पहुंचे युवाओं के चेहरे दिखे खिले।

युवा आपस में चर्चा करते नजर आए कि वे अपने गाल पर तिरंगा और टैटू भी बनवाएंगे। परसदा स्थित शहीद वीरनारायण सिंह क्रिक्रेट स्टेडियम में मैच देखने के लिए वे भारतीय खिलाड़ियों के नाम वाली टी शर्ट पहनकर जाएंगे। खासकर सूर्यकुमार यादव, यशस्वी जायसवाल, इशान किशन, ऋतुराज गायकवाड़, रिंकू सिंह, अर्शदीप और रवि विश्नोई की टी शर्ट युवा पसंद कर रहे हैं।

पांच टी-टवेंटी मैचों की श्रृंखला में भारत 2-1 से आगे है। चौथा मैच रायपुर में हो रहा है। मैच को लेकर उत्साहित प्रखर, प्रज्वल, रितिक को पूरा विश्वास है कि टीम इंडिया चौथा मैच रायपुर में जीतकर सीरीज में बढ़त हासिल कर लेगी। युवा अभी तक वर्ल्ड कप में आस्ट्रेलिया के हाथों हुई हार को भूले नहीं हैं। युवा नहीं चाहते कि सीरीज का फैसला पांचवें मैच तक जाए। चौथे मैच में ही श्रृंखला जीतना युवाओं की ख्वाहिश है।

युवाओं को पूरी उम्मीद है कि रायपुर में सीरीज का फैसला होगा। टीम इंडिया की जीत होते ही स्टेडियम में तो खुशियां मनाएंगे ही। जयस्तंभ चौक पर भी आतिशबाजी करके जश्न मनाया जाएगा। इंडोर स्टेडियम में टिकट लेने आए युवाओं ने कहा कि साढ़े तीन हजार रुपये की टिकट खरीदना भारी पड़ रहा था। विद्यार्थियाें के लिए एक हजार रुपये और साधारण टिकट दो हजार रुपये कर दिए जाने से अब ज्यादा युवा मैच देखने जाएंगे। टिकटों की कीमत कम होने से युवाओं को राहत मिली है।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button