राजनीति

पूर्व IAS VK Pandian ने BJD की ज्वाइन, CM नवीन पटनायक ने दी ये सलाह

सोमवार को पूर्व आईएएस वीके पांडियन ने औपचारिक रूप से राज्य में सत्तारूढ़ बीजू जनता दल (BJD) में शामिल हो गए।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Channel Join Now

भुवनेश्वर: (BJD)ओडिशा के पूर्व आईएएस वीके पांडियन ने सभी अटकलों पर विराम लगा दिया और सोमवार को वह औपचारिक रूप से राज्य में सत्तारूढ़ बीजू जनता दल (BJD) में शामिल हो गए। वह मुख्यमंत्री नवीन पटनायक के करीबी सहयोगियों में से एक हैं। उन्हें अक्टूबर में स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति (VRS) के बाद सरकार में कैबिनेट मंत्री का दर्जा दिया गया था, जिसके बाद से उनके पार्टी में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे थे।

सोमवार को BJD सासंद पिनाकी मिश्रा ने पांडियन के औपचारिक रूप से पार्टी में शामिल होने की पुष्टि की। उन्होंने कहा, “पांडियन ने BJD प्रमुख और मुख्यमंत्री नवीन पटनायक की उपस्थिति में पार्टी की सदस्यता ली। उनके पार्टी में शामिल होने से सभी वरिष्ठ नेता खुश हैं।” उन्होंने कहा, “पांडियन के प्रशासनिक और राजनीतिक अनुभव से पार्टी को काफी फायदा होगा। उन्हें पार्टी में एक प्रमुख भूमिका दिए जाने की संभावना है, जिसकी घोषणा जल्द की जा सकती है।”

BJD में शामिल होने के बाद नवीन निवास से नवीन पटनायक का आशीर्वाद लेने के बाद पांडियन राज्य पार्टी कार्यालय शंख भवन पहुंचे, जहां पर पार्टी के नेता एवं कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया। मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने वी.के पांडियन को सलाह दी है कि जिस प्रकार से वह आज तक जिस तरह से प्रदेश के लोगों की सेवा करते आ रहे थे, उसी तरह से आगे भी लोगों की सेवा करें। मुख्यमंत्री से आशीर्वाद लेने के बाद वह शंख भवन पहुंचे जहां पर उनका भव्य स्वागत किया गया।

विज्ञापन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button