महाराष्ट्र
Trending

FedEx ने नवी मुंबई में पावर नेटवर्किंग मीट के 10वें संस्करण के साथ भारतीय एसएमई को सशक्त बनाया

Advertisement
WhatsApp Group Join Now
Telegram Channel Join Now

नवी मुंबई – FedEx Corp. (एनवायएसईएफडीएक्स) की सहायक कंपनी और दुनिया की सबसे बड़ी एक्सप्रेस ट्रांसपोर्टेशन कंपनियों में से एकFedEx Express ने पावर नेटवर्किंग मीट‘ समरोह के अपने 10वें संस्करण का आयोजन किया। यह कार्यक्रम भारत में छोटे और मध्यम आकार के उपक्रमों (एसएमई) को सशक्त बनाने के लिए कंपनी की अटूट प्रतिबद्धता को रेखांकित करता है। FedEx ऐसा इंटेलीजेंट लॉजिस्टिक्स समाधानों की शक्ति का उपयोग करती हैजो व्यापार को सुव्यवस्थित करनेऔर व्यापार लचीलेपन को मजबूत करने के उद्देश्य से डिजिटल नवोन्मेष पर आधारित है।

नवी मुंबई में आयोजित कार्यक्रम में रसायन, औद्योगिक उपकरण, इंजीनियरिंग, ऑटोमोटिव, फार्मास्युटिकल और ई-कॉमर्स समूहों से 84 से अधिक ग्राहकों और संभावनाओं की प्रभावशाली उपस्थिति देखी गईजहां उन्होंने सवाल-जवाब और नेटवर्किंग सत्र में उत्साहपूर्वक भाग लिया।

FedEx Express एमईआईएसए मार्केटिंग के उपाध्यक्ष नितिन नवनीत टाटीवाला ने कहा, “एसएमई भारत की आर्थिक वृद्धि को गति दे रहे हैं। 50 से अधिक साल की लॉजिस्टिक्स विशेषज्ञता के साथहम एसएमई को वैश्विक व्यापार की जटिलताओं से निपटनेउनकी आपूर्ति श्रृंखलाओं को अनुकूलित करने और उन्हें निरंतर विकास स्थिति में रखने में मदद करते हैं।

हमारे पावर नेटवर्किंग सत्र जैसे मंच एसएमई को FedEx समाधानों को प्रभावी ढंग से समझने और उपयोग करने में मदद करते हैं। वे एसएमई के लिए फीडबैक प्रदान करने के लिए एक स्थान भी बनाते हैंजिसे हम बहुत महत्व देते हैंजिससे हमें अपनी सेवाओं को बढ़ाने में मदद मिलती है। लॉजिस्टिक्स से परेहम खुद को विकास प्रवर्तक के रूप में देखते हैं और इन व्यवसायों को वैश्विक अवसरों से जोड़ते और उन्हें इस डिजिटल युग में फलने-फूलने में मदद करते हैं।”

FedEx उन्नत हवाई नेटवर्क के माध्यम से तेज़ ट्रांज़िट समय के माध्यम से गति और विश्वसनीयता प्रदान करता है। महत्वपूर्ण और अत्यावश्यक शिपमेंट अब FedEx इंटरनेशनल प्रायोरिटी® सेवा के माध्यम से दो से तीन व्यावसायिक दिनों* के भीतर दुनिया भर के प्रमुख बाजारों और क्षेत्रों तक पहुंच सकते हैं। इसके अलावाFedEx उन्नत अर्थव्यवस्था सेवाएं प्रदान करता हैकम जरूरी शिपमेंट की लागत प्रभावी और समय पर डिलीवरी प्रदान करता हैयह सुनिश्चित करता है कि व्यवसाय और व्यक्ति विश्वसनीयता और सामर्थ्य के साथ अपने शिपिंग विकल्पों को अनुकूलित कर सकें। 

FedEx इंटरनेशनल कनेक्ट प्लस® (एफआईसीपी) का विस्तार एशिया प्रशांतमध्य पूर्व और अफ्रीका के 14 बाजारों में भी किया गया है। यह प्रतिस्पर्धी गति और आकर्षक कीमतों के साथ कम लागत वाले ई-कॉमर्स अंतर्राष्ट्रीय शिपिंग समाधान प्रदान करती हैजो एक से तीन व्यावसायिक दिन में क्षेत्र के भीतर अधिकांश शिपमेंट वितरित करता है।

वैश्विक बाज़ार में नेविगेट करने में एसएमई को और अधिक समर्थन देने के लिएFedEx डिजिटल इंटेलिजेंस को अनलॉक कर समाधानों की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करती है। FedEx  ® डिलीवरी मैनेजर इंटरनेशनल (एफडीएमआईजैसे इंटरैक्टिव समाधान व्यवसायों को अपने ग्राहकों को डिलीवरी प्राथमिकताओं को प्रबंधित करने की स्वतंत्रता प्रदान करने की अनुमति देते हैं। FedEx शिप मैनेजरटीएम सहित स्वचालित उपकरणएसएमई को फॉर्म तक पहुंचनेशिपिंग लेबल तैयार करने और आसानी से दस्तावेज़ तैयार करने में मदद करता है। इलेक्ट्रॉनिक विद ओरिजिनल्स‘ सुविधा व्यवसायों को डिजिटल रूप से सीमा शुल्क दस्तावेज जमा करने की अनुमति देती है।

FedEx भारतीय एसएमई की वृद्धि और सफलता का समर्थन करने के लिए समर्पित है। पावर नेटवर्किंग मीट उन तरीकों में से एक है जिसके ज़रिये हम यह सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं कि भारत में व्यवसायों के पास आज के वैश्विक बाजार में फलने-फूलने के लिए आवश्यक उपकरणविशेषज्ञता और संसाधन हों। हमारी सेवाओं के बारे में अधिक जानकारी के लिए और यह जानने के लिए कि FedEx आपके व्यवसाय को कैसे सशक्त बना सकता हैकृपया  FedEx शिपिंग सेवा साइट पर जाएं।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button