मध्यप्रदेशराजनीति
Trending

Devendra Tomar video viral: कृषि मंत्री के बेटे का एक और वीडियो वायरल, AICC प्रवक्ता ने मोदी-शिवराज पर उठाए सवाल

कांग्रेस की मांग है, कि ईडी स्वतः संज्ञान ले। SC के रिटायर्ड जज की अध्यक्षता में न्यायिक जांच हो

विज्ञापन
WhatsApp Group Join Now
Telegram Channel Join Now

(Devendra Tomar video viral)मध्यप्रदेश में प्रदेश में 17 नवंबर को मतदान होने है। सभी पार्टिया कमर तोड प्रचार-प्रसार कर रही है। वहीं चुनाव नजदीक आते-आते पार्टियां एक-दूसरे पर आरोप लगाने से भी पीछे नहीं हट रही है। बता दें कि कांग्रेस ने कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे के दूसरा वीडियो जारी किया है। इस वीडियो में तोमर के बेटे देवेंद्र तोमर 250 करोड़ की डीलिंग करते हुए नज़र आ रहे हैं। इस मामले पर AICC प्रवक्ता रागिनी नायक का बयान सामने आया है।

विज्ञापन

रागिनी नायक ने कहा कि हवाला के जरिये करोड़ों की डीलिंग हो रही है। इन्हें मोदी जी और शिवराज जी का संरक्षण है क्या…? मोदी-शिवराज चुप हैं, इसका मतलब तोमर के बेटे को उनका संरक्षण है। ईडी सीबीआई ने सिर्फ विपक्ष और मीडिया को निशाना बनाया है। नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे की डीलिंग पर जांच क्यों नहीं हो रही है। CG और राजस्थान में ईडी सीबीआई की कार्रवाई चल रही है। लेकिन, MP में ईडी सीबीआई कहां गायब हैं…? ईडी किसके इशारों पर नाच रही है।

कांग्रेस की मांग है, कि ईडी स्वतः संज्ञान ले। SC के रिटायर्ड जज की अध्यक्षता में न्यायिक जांच हो। नरेंद्र सिंह तोमर को जांच तक मंत्रिमंडल से बर्खास्त करें। मामले की गंभीरता को देखते हुए सीबीआई को भी जांच करना चाहिए। मोदी, शिवराज जवाब दें… नहीं तो इनकी संलिप्तता भी मानी जाएगा।

बता दें कि इससे पहले जो वीडियो  वायरल हुआ था उसमें देवेंद्र तोमर फोन पर किसी बड़े कारोबारी से करोड़ों रुपयों की लेनदेन को लेकर बातचीत करते नजर आ रहे हैं, जिसमें दूसरा व्यक्ति ट्रांजेक्शन के लिए अलग-अलग कर से पांच खातों की डिटेल मांग रहा है, इसके साथ ही वह वक्त पूछ रहा था।

विज्ञापन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button