छत्तीसगढ़राजनीति
Trending

Congress’s Allegations On BJP: कांग्रेस का आरोप , ED IT को लेकर आते हैं मोदी और अमित शाह, बृजमोहन अग्रवाल पर हुए हमले को लेकर कही ये बात…

कांग्रेस संचार विभाग अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला का बयान सामने आया है उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता ने मन बना लिया कि कांग्रेस की सरकार बनाएंगे

WhatsApp Group Join Now
Telegram Channel Join Now

(Congress’s Allegations On BJP) पीएम मोदी और गृहमंत्री शाह के दौरे पर कांग्रेस संचार विभाग अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला का बयान सामने आया है उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता ने मन बना लिया कि कांग्रेस की सरकार बनाएंगे। भूपेश की चुनौती के सामने भाजपा ढेर हैं वे सीएम भूपेश को कोसने के अलावा कुछ नहीं करते हैं। पीएम ने अब तक 6 सभाएं की उन्होंने किसी भी सभा में अपनी उपलब्धि नहीं बताई। अमित शाह आते हैं तो षड्यंत्र करते हैं उनके आने के समय ईडी आईटी की कार्रवाई होती हैं।

राजभवन में आरक्षण विधेयक रोके जाने पर कांग्रेस संचार विभाग अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि राज्यपाल के पास विधेयक भेजा गया था। भाजपा के षड्यंत्र से राज्यपाल विधेयक साइन नहीं कर रहे हैं। भाजपा नहीं चाहती कि वंचितों को उनका अधिकार मिले।

बृजमोहन अग्रवाल के साथ हुई मारपीट पर और उस पर बृजमोहन के बयान पर सुशील आनंद ने कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता जानती है. बृजमोहन इस तरह की रणनीति तब अपनाते हैं जब वे चुनाव हारने वाले होते हैं। महंत की सरलता के सामने बृजमोहन का षड्यंत्र नजर आ रहा हैं। बृजमोहन के साथ कोई मारपीट नहीं हुई, सीसीटीवी में साफ दिख रहा है। ये पूरी तरह से प्री प्लान किया गया था।

बृजमोहन ने हमले की झूठी बात की। बृजमोहन ने ही किसी व्यक्ति को धक्का मारा उसे अपशब्द कहे। पाटन में राजनाथ सिंह के दौरे पर सुशील आनंद ने कहा कि भाजपा और भाजपा की बी टीम चुनाव हार रही है।सीएम भूपेश ने पाटन की जनता के मान सम्मान को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहुंचाया। महतारी वंदन योजना को लेकर सुशील आनंद ने कहा कि भाजपा गलत तरह से फॉर्म भरा कर प्रलोभन दे रही है।

भाजपा नकली फॉर्म भरा कर दिग्भ्रमित कर रही है। इस मामले में भाजपा पर कार्रवाई होनी चाहिए, नोटिस नोटिस खेलने के बजाय इसे रोकना चाहिए। हम धान खरीदी, कर्ज़माफी के लिए फार्म नहीं भरा रहे।

विज्ञापन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button