छत्तीसगढ़राजनीति
Trending

CG 2nd Phase Election : बाल-बाल बची 36 मतदान कर्मचारियों की जान! हादसे का शिकार हुई मतदान दल को ले जा रही बस

बताया जा रहा है कि बस का ब्रेक नहीं लगा जिसके चलते यह हादसा हुआ। हादसे में बस का सामने पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया व उसका कांच टूट गया, जिससे आरटीओ के फिटनेस प्रमाण पत्र देने पर भी सवाल उठ रहा है।

विज्ञापन
WhatsApp Group Join Now
Telegram Channel Join Now

राजिम: (CG 2nd Phase Election) छतीसगढ़ विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान के लिए आज मतदान कर्मी रवाना किए जा रहे हैं। इसी क्रम में मतदान कर्मियों को लेकर रवाना हुई बस बारुका नाका के पास सड़क हादसे का शिकार हो गयी। बस में राजिम विधानसभा के 06 पोलिंग बूथ के कुल 36 कर्मचारी मौजूद थे, पीठासीन अधिकारी, मतदान कर्मी के अलावा पुलिस के जवान भी बस में मौजूद थे।

विज्ञापन

हालांकि बस में सवार सभी लोगों की जान बाल बाल बच गयी है। घटना के करीब दो घण्टे बाद जिला प्रशासन के द्वारा रिजर्व रखे दूसरे बस को भेजा तब जाकर मतदान दल अपनी पोलिंग बूथ की ओर रवाना हुई।

बस में बैठे मतदान कर्मियों ने बताया कि सामने पिकअप जा रही थी, जिसमे टेंट सामग्री भरी हुई थी उससे जा टकरायी। बताया जा रहा है कि बस का ब्रेक नहीं लगा जिसके चलते यह हादसा हुआ। हादसे में बस का सामने पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया व उसका कांच टूट गया, जिससे आरटीओ के फिटनेस प्रमाण पत्र देने पर भी सवाल उठ रहा है।

आपको बता दें कि शुक्रवार को होने वाले मतदान के लिए मतदान दलों को सामग्रियों का वितरण कर दिया गया है। इसी के साथ मतदान दल भी अपने अपने मतदान केंद्र के लिए रवाना भी हो गए हैं । आज रात को सभी मतदान कर्मी अपने अपने मतदान केंद्र में ही रहेंगे और कल सुबह मतदान की प्रक्रिया समय में शुरू करेंगे ।

विज्ञापन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button