दिल्लीराजनीति
Trending

बंगाल में प्रधानमंत्री Narendra Modi का बड़ा ऐलान..ED द्वारा जब्त किए 3000 करोड़ गरीबों को लौटाएगी सरकार,

Advertisement
WhatsApp Group Join Now
Telegram Channel Join Now

दिल्ली: (Narendra Modi) मोदी सरकार अब बंगाल में ईडी द्वारा भ्रष्टाचारियों से जब्त की गई करीब 3,000 करोड़ रुपये की अवैध संपत्तियों और राशियों को गरीबों को लौटाने की तैयारी कर रही है। पीएम मोदी ने बुधवार को बंगाल के नदिया जिले की कृष्णानगर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रही भाजपा प्रत्याशी कृष्णानगर राजघराने की राजमाता अमृता राय से टेलीफोन पर बातचीत के दौरान यह बात कही।

Narendra Modi प्रधानमंत्री मोदी ने उन्हें बताया कि वे उन कानूनी विकल्पों पर काम कर रहे हैं, जो ये सुनिश्चित कर सकें कि बंगाल के गरीबों से लूटा गया 3 हजार करोड़ रुपए, ED की ओर से भ्रष्टाचारियों से जब्त की गई संपत्ति के जरिए उन्हीं लोगों को वापस लौटाया जाए l पीएम मोदी ने बीजेपी प्रत्याशी से कहा, “ये गरीबों का पैसा है।

किसी ने टीचर बनने के लिए पैसा दिया, किसी ने क्लर्क बनने के लिए पैसा दिया। मैं कानूनी सलाह ले रहा हूं। मेरी इच्छा है, नई सरकार बनते ही कानूनी प्रावधान करना पड़ेगा, नियम बनाने पड़ेंगे, मैं जो गरीब लोगों का 3000 करोड़ रुपये पैसा है, जिसने पैसा रिश्वत में दिया है, उसका पैसा वापस करना चाहता हूं। पीएम ने अमृता रॉय से कहा कि यह बात सभी को बताएं l

अमृता राय टीएमसी की उम्मीदवार महुआ मोइत्रा के खिलाफ मैदान में हैं। अमृता 18वीं सदी के स्थानीय राजा कृष्णचंद्र रॉय के परिवार से हैं। मोदी ने उन लोगों पर पलटवार भी किया, जिन्होंने भाजपा द्वारा उन्हें (रॉय को) उम्मीदवार घोषित किए जाने के बाद कथित तौर पर अंग्रेजों का समर्थन करने के लिए इस राजघराने पर निशाना साधा। रॉय ने मोदी से कहा कि उनके परिवार को ‘देशद्रोही’ कहा जा रहा है।

उन्होंने कहा कि कृष्णचंद्र रॉय लोगों के लिए काम करते थे और उन्होंने ‘सनातन धर्म’ को बचाने के लिए अन्य राजाओं से हाथ मिलाया था। इस पर मोदी ने रॉय से कहा कि वह ऐसे आरोपों से कतई पेरशान ना हों। उन्होंने कहा कि टीएमसी वोट बैंक की राजनीति करते हैं और सभी प्रकार के अनर्गल आरोप लगाएंगे। प्रधानमंत्री ने उनसे कहा कि विरोधी दल वाले अपने पापों को छिपाने के लिए ऐसा करते हैं।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button