खेल

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी मिशेल मार्स ने किया वर्ल्ड कप ट्राफी का अपमान, पैरों तले रखकर डाली तस्वीर..

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस की सोशल मीडिया पर एक पोस्ट काफी वायरल हो रही है।

Advertisement
WhatsApp Group Join Now
Telegram Channel Join Now

अहमदाबाद : अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी मोदी स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया ने भारतीय टीम को 6 विकेट से हरा दिया। ऑस्ट्रेलिया ने 6वीं बार एकदिवसीय वर्ल्ड कप खिताब जीता है। लाखों भारतीय क्रिकेट प्रेमियों को तीसरी बार वर्ल्ड कप जीतते देखने का सपना चकनाचूर हो गया। मैच से पहले ऑस्ट्रेलिया के कप्तान ने कहा था कि हम अपने शानदार प्रदर्शन से भारतीय दर्शकों के शोर को शांत कर देंगे, उनकी टीम ने ठीक वैसा ही किया। इस बीच ऑस्ट्रेलियाई कप्तान के एक पोस्ट से तहलका मच गया है।

वर्ल्ड कप फाइनल मुकाबला जीतने के बाद ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस ने कहा, “मुझे लगता है कि हमने आखिरी मैच के लिए अपना सबसे बेहतरीन प्रदर्शन बचाकर रखा था। ऑस्ट्रेलिया के कुछ खिलाड़ियों ने फाइनल जैसे बड़े मैच में शानदार प्रदर्शन दिखाया। इस दौरान उन्होंने कहा, “आज टॉस जीतेने के बाद हमने सोचा कि लक्ष्य का पीछा करना अच्छा और आसान होगा। पिच काफी धीमी थी, गेंद स्पिन नहीं हो रही थी। हमने सही लेंथ पर गेंदबाजी की।

जैसे ही ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी मिचेल मार्स ने ट्राफी ली तो पूरे खिलाड़ियों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। इस बीच सोशल मीडिया पर एक पोस्ट काफी वायरल हो रही है। जिसमें ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी मिचेल मार्स सोफे में बैठे हुए है और वर्ल्ड कप ट्राफी को अपने पैरों से नीचे रखे हुए हैं।

सोशल मीडिया पर उनका ये पोस्ट काफी वायरल हो रहा है और कई कमेंट भी किए जा रहे है। बता दें कि इस तरह वर्ल्ड कप का अपमान खिलाड़ी मिचेल मार्स को भारी पड़ सकता है। तस्वीर पर साफ तौर से देखा जा रहा है कि कैसे खिलाड़ी मिचेल मार्स कमिंस ट्राफी पर पैर रखकर कोल्ड ड्रिंक पी रहे हैं।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button