छत्तीसगढ़राजनीति

500 रुपए महीना नहीं दे पाए वो 15 हजार सालाना क्या दे पाएंगे कांग्रेस पर जमकर बरसे असम सीएम ‘हिमंत बिस्वा’

असम सीएम 'हिमंत बिस्वा'

Advertisement
WhatsApp Group Join Now
Telegram Channel Join Now

रायपुर। छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण की 20 सीटों पर 17 नवंबर को मतदान होने हैं। ऐसे में पार्टियां जोरो-शोरो से प्रचार प्रसार में जुटी हुई है। एक तरफ जहां आज राजधानी में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव रोड शो करने जा रही है तो वहीं दूसरी तरफ असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा रायपुर पहुंचे  हुए हैं। आज वे राजिम, बिंद्रानवागढ़, अहिवारा और गुंडरदेही में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे और बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार कर जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

महतारी वंदन योजना को लेकर हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा, कि दीवाली के दिन उन्होंने बोला महिलाओं को 15 हजार देंगे और घोषणा पत्र में महिलाओं को 500 रुपए देने की बात कही। जो व्यक्ति 500 रुपए महीना नहीं दे पाए वो 15 हजार सालाना क्या दे पाएंगे ? बौखलाहट दिख रही है। सबको पता है भूपेश की कहानी खत्म है। छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बनेगी। प्रियंका गांधी के दौरे को लेकर हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा, कि सबको हिसाब देना है कितना बॉक्स मिला है। छत्तीसगढ़ में आकर आपको हिसाब देना है। सीएम भूपेश बघेल को ढाई साल का एक्सटेंशन देने के बदले आपको क्या मिला?

जनता को भड़काकर जाते हैं हिमंत… कांग्रेस के इस बयान पर हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा, कि चुनाव हो या कोई पर्व… सनातन के बारे में बोल कर जाता हूं। क्या भारत में इसके बारे में बोलना गुनाह हैं…? क्या पाकिस्तान और अफगानिस्तान में जाकर सनातन के बारे में बात करू। कांग्रेस के घोषणापत्र को लेकर हिमंत बिस्वा ने कहा, कि सीएम भूपेश ने बीजेपी की नकल की है। इनके पास ओरिजनल कुछ है ही नहीं। हमने 3100 रुपए प्रति क्विंटल धान की कीमत देने का वादा किया और इन्होंने 3200 किया। लेकिन, कैलकुलेटर लेना भूल गए। ओरिजनल ही अच्छा लगता हैं कॉपी नहीं।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button