मध्यप्रदेशराजनीति
Trending

Amit Shah Visit Vidisha : विदिशा में गरजे अमित शाह..! दिग्विजय सिंह और कमलनाथ पर कर दी आरोपों की बौछार, शिवराज सरकार की गिनाईं उपलब्धियां..

अमित शाह ने कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि कमलनाथ को अपने बेटे नकुलनाथ को सीएम बनाना है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Channel Join Now

(Amit Shah Visit Vidisha)मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के प्रचार-प्रसार के आखिरी दिनों में कई दिग्गज के ताबड़तोड़ दौरे जारी है। राज्य में मतदान के लिए अब मात्र पांच दिन ही शेष हैं। सभी 230 सीटों के लिए मतदान एक ही दिन 17 नवंबर को होगा। मतगणना तीन दिसंबर को की जाएगी। चुनाव के लिए सभी राजनीतिक दलों ने कमर कस ली है, चुनाव को लेकर प्रचार तेजी से जोर पकड़ रहा है। केंद्रीय मंत्री अमित शाह भी लगातार एमपी का दौरा कर जनसभा को संबोधित कर रहे हैं और भाजपा के पक्ष में वोट करने की अपील कर रहे हैं।

बता दें कि विधानसभा चुनाव के प्रचार-प्रसार के आखिरी दिनों में कई दिग्गज के ताबड़तोड़ दौरे जारी है। ऐसे में आज फिर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह मध्य प्रदेश आ रहे है यहां वे विदिशा, गुना, अशोकनगर, दतिया विधानसभाओं में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। अमित शाह विदिशा पहुंचे जहां भाजपा नेताओं ने भव्य स्वागत किया।

मध्यप्रदेश के विदिशा जिले के सिरोंज में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने कहा कि भाइयों-बहनों आप लोग 17 तारीख को मध्यप्रदेश विधानसभा के लिए वोट करने वाले हो। जब आप कमल के निशान पर बटन दबाएं तब आप ये मत सोचना कि आप सिर्फ उमाकांत शर्मा और हरि सिंह सप्रे को विधायक बनाने के लिए वोट डाल रहे हो। आने वाला चुनाव अगले पांच साल तक मध्यप्रदेश और देश का भविष्य तय करने का चुनाव है।

अमित शाह ने कहा कि प्रदेश में जब बीजेपी की सरकार बनी तब उससे पहले बंटाधार दिग्विजय सिंह की सरकार थी। 10 साल में एक बीमारू राज्य बनाकर छोड़ दिया। प्रदेश के अंदर बिजली, सड़क, रोजगार नहीं थे लेकिन जब से प्रदेश में भाजपा की सरकार कर उदय हुआ तब प्रदेश में भी विकास का उदय हुआ और बीमारू राज्य से आज विकसित राज्य एमपी बन गया। अमित शाह ने कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि कमलनाथ को अपने बेटे नकुलनाथ, दिग्विजय सिंह को अपने बेटे जयवर्धन सिंह को सीएम बनाना है तो देश में एक सोनिया गांधी भी हैं जिनका अपने बेटे को पीएम बनाना है।

अमित शाह ने कहा कि आज में बंटाधार दिग्विजय सिंह और कमलनाथ की जोड़ी को कहने आया हूं कि आप लोग जैसा मध्यप्रदेश में छोड़ कर गए तब मध्यप्रदेश का बजट 23 हजार करोड़ था। बीजेपी की सरकार ने 18 साल में इसे बढ़ाकार 3 लाख 14 हजार करोड़ कर दिया है। एससी, एसटी और पिछड़ा वर्ग का बजट 1 हजार करोड़ दिग्विजय सिंह छोड़कर गए थे लेकिन शिवराज सिंह चौहान के शासन में इस बजट को 1 हजार करोड़ से बढ़कार 65 हजार करोड़ तक बढ़ाने का काम भाजपा सरकार ने किया है।

विज्ञापन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button