छत्तीसगढ़राजनीति
Trending

Young Man’s High Voltage Drama :जिला अस्पताल पर युवक का हाई वॉल्टेज ड्रामा, अस्पताल की गैलरी में चढ़ कर किया हंगामा, करने लगा शराब की डिमांड

युवक का ये हंगामा देर रात से सुबह सात बजे तक चलता रहा l

WhatsApp Group Join Now
Telegram Channel Join Now

बैतूल: (Young Man’s High Voltage Drama) जिला मुख्यालय पर बुधवार की देर रात जिला चिकित्सालय में ट्रेन से गिरने के बाद भर्ती किए गए पंजाब प्रांत के एक युवक ने तीसरी मंजिल पर स्थित वार्ड के बाथरूम की खिड़की तोड़कर गैलरी में उतर कर कूदने की धमकी और खिड़की से तोड़े हुए कांच को फेंक कर लोगों को डराते हुए जमकर हंगामा किया l

युवक का ये हंगामा देर रात से सुबह सात बजे तक चलता रहा l युवक को वहां से उतारने के लिए नगरपालिका प्रशासन के फायर कर्मचारी पूरी रात युवक को प्रलोभित करते हुए उसे उतारने की कोशिश करते नजर आए आखिरकार युवक को सुबह सात बजे फायर कर्मचारियों ने चालाकी से पकड़कर बाथरूम की खिड़की से ऊपर खींचकर उतारा और कोतवाली पुलिस के हवाले किया है।

घटना को लेकर बताया जा रहा है की पंजाब प्रांत के रहने वाले राजू नाम के इस युवक को कल सुबह तीसरी मंजिल से गिरने के बाद उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया था युवक का उपचार डॉक्टर द्वारा किया जा रहा था लेकिन उस दौरान युवक बार-बार वार्ड से निकलकर जिला अस्पताल की बिल्डिंग के वार्डो में घूमता रहा।

देर रात को इसी दौरान युवक अचानक तीसरी मंजिल के वार्ड में स्थित बाथरूम की खिड़की तोड़कर गैलरी में आ गया और वहां पर खड़े होकर जमकर हंगामा करते हुए टूटी हुई खिड़की के कांच के टुकड़ों को देकर लोगों को वहां से कूद जाने की धमकी देने लगा। जब इस बात की जानकारी नगरपालिका के दमकल कर्मियों और कोतवाली पुलिस को लगी तो दोनों ही टीम मौके पर पहुंची और युवक को उतरने के लिए आवाज लगाने लगी।

इन दोनों टीम को देख युवक और जमकर हंगामा करने लगा और शराब देने की डिमांड करने लगा। जिसके बाद दमकल कर्मियों ने उसे शराब भी लाकर दी लेकिन युवक रात भर कर्मियों को चकमा देता रहा बड़ी मशक्त के बाद दमकल कर्मियों ने युवक को चकमा देकर उसे पकड़ा और नीचे उतरकर कोतवाली पुलिस के हवाले किया। इस पूरे घटना क्रम के दौरान जिला चिकित्सालय प्रबंधन की ओर से कोई भी जिम्मेदार और पुलिस विभाग के उच्च अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचे।

युवक के गैलरी में रहने और कूदने की धमकी देने की बात को लेकर अस्पताल के वार्डो में भर्ती मरीज और उनके परिजन दहशत में आ गए थे सभी रात भर डरे सहमे रहे।

विज्ञापन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button