मध्यप्रदेशराजनीति
Trending

Kamal Nath से इतना क्यों गुस्सा हो गए सोनिया और खड़गे? सीधे मांग लिया इस्तीफा, इस एक तस्वीर ने मचाया बवाल

कमलनाथ शिवराज सिंह चौहान को जीत की बधाई देने गए थे। जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Channel Join Now

मध्य प्रदेश: (Kamal Nath) मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव-2023 में कांग्रेस की हार के बाद पार्टी में आंतरिक कलह की बात सामने आ रही है। समाचार एजेंसी पीटीआई के सूत्रों के मुताबिक विधानसभा चुनाव में पार्टी की हार के बाद कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun Kharge) और कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी मध्य प्रदेश कांग्रेस प्रमुख कमल नाथ से नाराज हैं।

सूत्रों ने बताया कि कमल नाथ (Kamal Nath) मंगलवार (05 दिसंबर) को पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से मुलाकात कर सकते हैं और विधा+नसभा चुनाव में पार्टी की हार के बाद पद से अपना इस्तीफा दे सकते हैं। लेकिन अब यहां सवाल उठता है कि आखिर कमलनाथ से सोनिया और खड़गे इतना गुस्सा क्यों है?

रिपोर्ट में दावा किया गया है कि कांग्रेस नेतृत्व इस बात से नाराज है कि कमलनाथ हार के बाद कांग्रेस पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं से नहीं मिल रहे हैं, बल्कि शर्मनाक हार के एक दिन बाद सोमवार (04 दिसंबर) को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात कर रहे हैं।

असल में कमलनाथ शिवराज सिंह चौहान को जीत की बधाई देने गए थे। जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। इस एक तस्वीर ने बवाल मचा दिया है। इस तस्वीर में दोनों नेता एक-दूसरे को देखकर मुस्कुरा रहे हैं। शिवराज से कमलनाथ का मिलना कांग्रेस के समर्थकों को रास नहीं आई है।

हालांकि कमलनाथ से इस्तीफा मांगे जाने की बात पर किसी कांग्रेस नेता ने प्रतिक्रिया नहीं दी है। लेकिन आज कमलनाथ की खड़गे से मिलने की संभावना है और उनसे कांग्रेस की राज्य इकाई के प्रमुख पद से इस्तीफा देने के लिए कहा जा सकता है। रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि कांग्रेस पार्टी नेतृत्व समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव सहित इंडिया गठबंधन के कई नेताओं के खिलाफ उनकी टिप्पणियों से भी नाराज है।

विज्ञापन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button