मध्यप्रदेशराजनीति
Trending

उमंग सिंघार ने Digvijay Singh से इस बात की मांगी मांफी, नेता प्रतिपक्ष बनने पर कह दी ऐसी बात

 कांग्रेस विधायक उमंग सिंघार ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह से मांगी माफी

WhatsApp Group Join Now
Telegram Channel Join Now

भोपाल: (Digvijay Singh) मध्यप्रदेश में चुनाव खत्म हो चुके है और परिणाम सबके सामने है। एमपी में बीजेपी ने प्रचंड बहुमत हासिल कर एक बार फिर सत्ता पर काबिज हो गई है तो दूसरी और कांग्रेस बुरी तरह से हार गई है। जिसके बाद कांग्रेस में सियासी समीकरण बदलते दिखाई दे रहें है। राजसभा सांसद दिग्विजय सिंह और कांग्रेस नेता उमंग सिंघार के बीच मची तनातनी अब खत्म होती दिखाई दे रही है। सिंघार ने पूर्व सीएम से अपने अपने व्यवहार के लिए माफी मांगी है।बता दें कि दोनों के बीच पुरानी अदावत है।

विज्ञापन

उमंग सिंघार ने कहा कि (Digvijay Singh) दिग्विजय सिंह मेरे पिता तुल्य है, इसलिए माफी मांगी। मेरे आचरण से उन्हें ठेस पहुंची होगी। आगे उन्होंने नेता प्रतिपक्ष के सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि मैं नेता प्रतिपक्ष की रेस में नहीं हूं। पार्टी जो जिम्मेदारी देगी वो निभाउंगा।

बता दें कि उमंग सिंघार ने कमलनाथ सरकार के वक़्त दिग्विजय सिंह पर पर्दे के पीछे से सरकार चलाने का आरोप लगाया था। 2020 में कांग्रेस सरकार गिरने का जिम्मेदार भी उन्होंने दिग्विजय सिंह को ही बताया था। वहीं इस ट्वीट के बाद उमंग को नेता प्रतिपक्ष बनाये जाने की अटकलें तेज़ हो गई है। हालांकि उन्होंने अभी इस बात से किनारा कर लिया है।

सिंघार ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए कहा म. प्र. विधानसभा चुनाव के परिणाम कांग्रेस पार्टी के पक्ष में नहीं रहे । हम जनादेश का सम्मान करते हुए चुनाव परिणामों को स्वीकार करते हैं।आदरणीय कमलनाथ जी एवं आदरणीय दिग्विजय सिंह जी के मार्गदर्शन में कांग्रेस पार्टी का हर एक कार्यकर्ता मज़बूती से चुनाव लड़ा। हम सब संगठित हैं, एक हैं एवं भविष्य की लड़ाई के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा साथ ही मैं यह भी कहना चाहूँगा की मेरे पूर्व के किसी भी आचरण से आदरणीय दिग्विजय सिंह जी के सम्मान में कोई भी ठेस पहुँची हो तो उसके लिए मैं क्षमाप्रार्थी हूँ।

विज्ञापन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button