दिल्ली

CASH FOR QUERY, मामले में TMC सांसद महुआ मोइत्रा को किया निष्कासित…रद्द की गई संसद सदस्यता !!

‘कैश फॉर क्वेरी’ मामले में टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा को लोकसभा से निष्कासित किया गया। एथिक्स कमेटी की रिपोर्ट आज सदन में पेश की गई।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Channel Join Now

नई दिल्ली: (CASH FOR QUERY) TMC सांसद महुआ मोइत्रा पर एथिक्स कमेटी की रिपोर्ट को लेकर कांग्रेस सांसद मनीष तिवारी ने कहा, ”…जैसा कि अधीर रंजन ने कहा अगर हमने इस रिपोर्ट का संज्ञान लेने के लिए 3-4 दिन का समय दिया होता और फिर सदन के सामने अपनी राय रखी होती तो आसमान नहीं गिर जाता क्योंकि सदन एक बेहद संवेदनशील मामले पर फैसला लेने जा रहा है… क्या आचार समिति की प्रक्रिया प्राकृतिक न्याय के मूल सिद्धांत को खत्म कर सकती है, जो दुनिया की हर न्याय प्रणाली का आयोजन सिद्धांत है? हमने अखबार में जो पढ़ा जिसे अभियुक्त बनाया गया, उन्हें अपनी अपनी बात रखने का मौका तक नहीं दिया गया, यह कैसी प्रक्रिया है?…”

विज्ञापन

TMC सांसद महुआ मोइत्रा (CASH FOR QUERY) पर एथिक्स कमेटी की रिपोर्ट पेश किए जाने के तुरंत बाद सदन में हंगामे के बीच लोकसभा दोपहर 2 बजे तक के लिए स्थगित की गई। तीनों राज्यों मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में बीजेपी ने पर्यवेक्षक नियुक्त कर दिए हैं। छत्तीसगढ़ से अर्जुन मुंड़ा, सर्वानंद सोनोवाल और दुष्यंत कुमार गौतम को पर्यवेक्षक नियुक्त किया गया है। एमपी के लिए मनोहर लाल के लक्ष्मण, आशा लकड़ा। वहीं राजस्थान के लिए सरोज पांडे, राजनाथ सिंह और विनोद तावड़े को पर्यवेक्षक नियुक्त किया गया है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button