अपराधबिहार

New Year के जश्न में जाम छलकाने की थी तगड़ी प्लानिंग, पुलिस ने फेरा पानी

कानून के लंबे हाथों ने इन तस्करों के बढ़ियां इंतजाम में पानी फेर दिया।पुलिस ने पंजाब से लाई गई शराब की एक हजार कार्टन बरामद की है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Channel Join Now

पटना: (New Year)एक बार फिर शराब तस्करी को लेकर बिहार के पटना से बड़ी खबर सामने आई है। नए साल के जश्न के लिए शराब ​के शौकिनों ने जाम छलकाने के लिए तगड़ी प्लानिंग कर रखी थी। लेकिन फिर क्या था कानून के लंबे हाथों ने इन तस्करों के बढ़ियां इंतजाम में पानी फेर दिया। जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि पटना सहित बिहार के कई शहरों में शराब की बड़ी खेप जब्त की गई है।

राजधानी पटना के दीघा इलाके से पुलिस ने पंजाब से लाई गई शराब की एक हजार कार्टन बरामद की है। बताया जा रहा है कि कार्टन में करीब साढ़े आठ हजार लीटर अंग्रेजी शराब थी। वहीं, शराब से लदा एक ट्रक और छह पिकअप वैन भी जब्त की गई है। तस्करों ने शराब छुपाने के लिए गोदाम में तहखाने बना रखे थे।

क्रिसमस और नव वर्ष के मद्देनजर शराब की खेप पटना मंगाई गई थी। डीएसपी कानून एवं व्यवस्था कृष्ण मुरारी प्रसाद ने जानकारी दी कि गोदाम को सील कर दिया गया है। जल्द गोदाम मालिक और शराब तस्करों को गिरफ्तार किया जाएगा।

शनिवार की रात पुलिस को सूचना मिली थी कि दीघा के गांधी गली स्थित गोदाम में अंग्रेजी शराब की बड़ी खेप छुपाकर रखी गई है। आधी रात को गांधी गली स्थित गोदाम में छापा मारा गया। छापा में कार्टन व पिकअप पर पांच हजार 76 लीटर अंग्रेजी शराब जब्त की गई। अभी पुलिस की पूछताछ में तस्करों से यह पता लगाया जा रहा है कि शराब की तस्करी कब से की जा रही थी और शराब को कहां खपाया जाना था?

विज्ञापन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button