मध्यप्रदेशराजनीति
Trending

Smriti Irani In Jabalpur :“राम के अस्तित्व को नकारने वालों को सबक सिखाएं” स्मृति ईरानी का बड़ा हमला

स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए राहुल और सोनिया गांधी पर जमकर बरसीं।

Advertisement
WhatsApp Group Join Now
Telegram Channel Join Now

(Smriti Irani In Jabalpur) मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव के प्रचार के आखिरी दिन सभी दलों ने अपनी ताकत झोंक दी और तमाम स्टार प्रचारक भी प्रदेश के अलग अलग दौरों पर रहे इसी क्रम में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी आज जबलपुर के सिहोरा विधानसभा पहुंची जहां उन्होंने भाजपा प्रत्याशी संतोष बरकड़े के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित किया। जनसभा को संबोधित करते हुए स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए राहुल और सोनिया गांधी पर जमकर बरसीं।

उन्होंने कहा कि मोदी जी के पांच साल तक फ्री राशन बाटने के ऐलान से कांग्रेस के पेट में दर्द हो रहा, यदि कांग्रेस की सरकार होती तो कोरोना के बाद ढाई साल तक फ्री राशन नहीं मिलता साथी ही कहा कि भाजपा ने गरीबों को गरीबी से उबारकर शसक्त बनाने का काम किया और आप सभी भी राम के अस्तित्व को नकारने वालों को सबक सिखाएं, कांग्रेस के दुष्प्रचार को बीच में ना आने दें।

वहीं कांग्रेस को लेकर स्मृति ईरानी ने कहा कि इन्होंने एमपी की सत्ता में आते ही गरीब कन्याओं को मिलने वाले पैसे भी रोक दिए थे और अब भाजपा की सरकार में लाडली बहना जैसी योजनाओं का लाभ महिलाओं को मिल रहा है। वहीं लंबे समय से सिहोरा को जिला बनाने की मांग पर स्मृति ईरानी ने उपस्थित लोगों को आश्वस्त करते हुए कहा कि आप भाजपा को जीतकर सरकार बनाइए उसके बाद मैं खुद आपके विधायक को लेकर सरकार से सिहोरा को जिला बनाने का निवेदन करूंगी।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button