अपराधबिहार
Trending

Satta Matka Dpboss : सट्टा खिलाने से मना करने पर पत्नी को लगाया करंट, फिर अंजान से कर दिया एक रात का सौदा….

सट्टा खिलाने का काम करने से मना करने पर पति ने ससुरालियों संग मिलकर पत्नी को करंट लगाया।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Channel Join Now

(Satta Matka Dpboss) सट्टा खिलाने का काम करने से मना करने पर पति ने ससुरालियों संग मिलकर पत्नी को करंट लगाया। जैसे-तैसे जान बचने के बाद बेरहम लालची ने अंजान युवक से पत्नी का एक रात का सौदा कर दिया। बिकने के बाद जब पत्नी युवक के साथ नहीं गई तो आरोपितों ने बुरी तरह पीटने के बाद उसका सर फोड़ दिया। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर पति समेत ससुरालियों पर जानलेवा हमला, दहेज प्रताड़ना समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

डौकी कस्बा के एक गांव की युवती की शादी दो वर्ष पूर्व जगदीशपुरा के अमर पूरा के रहने वाले युवक से हुई थी। आरोप है कि शादी में सात लाख नकद और गहनों के साथ गृहस्थी का पूरा सामान दहेज में दिया गया था। इसके बाद भी बाइक और दो लाख की मांग की जा रही थी।

पति और ससुराल वालों का काम घर पर सट्टा खिलवाना है। वो चाहते थे कि पीड़िता भी यह काम करे पर नशे में आने वाले अराजक तत्वों को देख कर उसे डर लगता था। उसके द्वारा इंकार करने पर पति और ससुरालियों ने करंट लगाया। जैसे तैसे जान बचाने के बाद पति ने उसका सौदा एक आदमी से कर दिया। जब वो अनजान आदमी के साथ गलत काम करने को नहीं तैयार हुई तो मारपीट कर मायके छोड़ दिया।

थाना सिकंदरा के आवास विकास कालोनी की रहने वाली सरकारी स्कूल की शिक्षिका का आरोप है कि तनख्वाह के पैसे लेने के बाद पति ने ब्लैंक चेक पर साइन करने को कहा। बात न मानने पर पिटाई की। उसी समय उसे स्कूल छोड़ने वाली वैन आ गई और उसमें बैठे साथियों ने उसे बचाया। वहां से जाने पर पति ने उनकी वैन का पीछा करना शुरू कर दिया। शिक्षिका द्वारा स्वजन को सूचना दी गई और भागकर जान बचाई गई। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई है।

विज्ञापन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button