अपराधराजस्थान
Trending

Gogamedi Massacre के बाद बवाल, महिपाल मकराना की BJP को चेतावनी, कहा- नए CM को नहीं लेने देंगे शपथ

महिपाल सिंह मकराना ने चेतावनी देते हुए कहा कि जब तक सुखदेव सिंह (Gogamedi Massacre) गोगामेड़ी के हत्यारों का एनकाउंटर नहीं हो जाता तब तक हम राजस्थान में नए मुख्यमंत्री को शपथ नहीं लेने देंगे।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Channel Join Now

जयपुर: (Gogamedi Massacre) जयपुर में श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद से पूरे राजस्थान में बबाव मचा हुआ है। सरकार बदलते ही इस बड़ी घटना के बाद से बीजेपी सरकार बुरी तरह घिरी हुई है। बीजेपी को लेकर लोगों में गुस्सा साफ दिख रहा है, यही वजह है कि अब राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष महिपाल सिंह मकराना ने बड़ा बयान दिया है।

महिपाल सिंह मकराना ने चेतावनी देते हुए कहा कि जब तक सुखदेव सिंह (Gogamedi Massacre) गोगामेड़ी के हत्यारों का एनकाउंटर नहीं हो जाता तब तक हम राजस्थान में नए मुख्यमंत्री को शपथ नहीं लेने देंगे। महिपाल सिंह मकराना ने कहा है कि उनकी तीन प्रमुख मांगे हैं जिनमें इस मामले की जांच एनआईए से कराने, आरोपियों का एनकाउंटर करने और गोगामेड़ी को सुरक्षा नहीं देने के मामले की उच्च न्यायालय के जज से जांच शामिल हैं। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि जब तक गोगामेड़ी के हत्यारों का एनकाउंटर नहीं होता तब तक हम राजस्थान में नए मुख्यमंत्री को शपथ नहीं लेने देंगे।

उधर, सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या (Gogamedi Massacre) को लेकर राजस्थान के जयपुर में लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया। राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना ने राजस्थान बंद का ऐलान किया है। जयपुर में व्यापारिक संगठनों ने बंद का ऐलान किया है। जयपुर शहर में चलने वाली लो-फ्लोर बसों का संचालन बंद करवा दिया गया है। इसके साथ ही निजी स्कूलों को भी बंद करवाया गया है।

वहीं राजस्थान में करणी सेना अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्या (Gogamedi Massacre) मामले में पुलिस ने एक्शन लिया है। पुलिस ने इस मामले में हरियाणा से दो लोगों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि हत्यारों के साथ आए नवीन के मोबाइल से पुलिस ने तथ्य जुटाए हैं। जानकारी के मुताबिक हत्या के आरोपी नवीन को अपने साथ गोगामेड़ी के घर लेकर गए थे। नवीन की मौत के बाद पुलिस ने उसके परिवार से जानकारी इकट्ठा की थी। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई की है।

विज्ञापन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button