मनोरंजन
Trending

बचपन में वेटरिनेरियन बनना चाहती थी Nargis Fakhri 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Channel Join Now

‘रॉकस्टार’ से लेकर ‘मैं तेरा हीरो’ तक, एक्ट्रेस नरगिस फाखरी Nargis Fakhri ने बॉलीवुड में अपने पूरे सफर के दौरान कई बड़ी हिट फिल्में दी हैं। ‘रॉकस्टार’ गर्ल ने ‘मद्रास कैफे’, ‘अजहर’ और ‘हाउसफुल 3’ जैसी कुछ फिल्मों में कई रोल्स में अभिनय करके एक एक्ट्रेस के रूप में अपनी सीमा दिखाई है। हालांकि, उनके फैंस यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि बॉलीवुड में आने से पहले उनके लिए एक अलग करियर चॉइस क्या रही होगी? खैर, नरगिस ने हालही में खुद इसका खुलासा किया है।

विज्ञापन

Nargis Fakhri ने कहा “मैं बचपन में वेटरिनेरियन बनना चाहती थी। मुझे जानवरों से प्यार है और बचपन से ही मैं उन्हें एक सुरक्षित वातावरण देना चाहती थी, लेकिन नियति को कुछ और ही मंजूर था और मैं फिल्म इंडस्ट्री में आ गई। अगर मुझे अपने जीवन पर विचार करना हो और अतीत में जाना हो तो, मैं कुछ भी नहीं बदलूंगी। इन सालों में, मुझे अपनी कला से प्यार हो गया है, मेरा मतलब है, मैं स्क्रीन पर जो चाहती हूं, वह कर सकती हूं और बन सकती हूं। यह भी मैंने अनुभव किया है प्रभावशाली फिल्में लोगों के जीवन पर असर डालती हैं। यही कारण है कि मेरी कोशिश ऐसी फिल्में करने की है, जो महत्वपूर्ण हों और  हमारे रोज़मर्रा के संघर्षों से एस्केपिज्म की तरह काम करें।”

हाल ही में, नरगिस फाखरी खुशी से भर गईं क्योंकि ‘मैं तेरा हीरो’ ने अपनी रिलीज के 10 साल पूरे कर लिए। अब, काम के मोर्चे पर, नरगिस, जिन्हें आखिरी बार ‘टटलूबाज़’ में देखा गया था, के पास दिलचस्प प्रोजेक्ट्स की एक सीरीज़ है, जिनकी घोषणा इस साल के अंत में की जाएगी।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button