दिल्ली
Trending

मल्टीस्ट्राडा V4S Bike जल्द लॉन्च, फीचर्स जानकर राइडर भी हो जाएंगे खुश

डुकाटी की मल्टीस्ट्राडा वी4 रेंज में टॉप पर है. इसमें दी गई एक्सेसरीज के कारण यह बेहतर टूरिंग ऑफर करेगी।

Advertisement
WhatsApp Group Join Now
Telegram Channel Join Now

नई दिल्ली: (V4S Bike) वाहन निर्माता कंपनी डुकाटी अपनी जबरदस्त बाइक्स और शानदार कारों के लिए जानी जाती है। डुकाटी अपने ग्राहकों के लिए लगातार एक से बढ़कर एक बाइक बाजार में उतारती रहती है। इसी बीच कंपनी ने डुकाटी मल्टीस्ट्राडा वी4 एस ग्रैंड टूर को ग्लोबल लेवल पर पेश किया है। अब यह बाइक भारत में दस्तक देने वाली है।

इटालियन सुपरबाइक ब्रांड ने इस एडवेंचर टूरर बाइक को आधिकारिक तौर से अपनी वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया है। यह डुकाटी की मल्टीस्ट्राडा वी4 रेंज में टॉप पर है. इसमें दी गई एक्सेसरीज के कारण यह बेहतर टूरिंग ऑफर करेगी। हालांकि, फिलहाल इसकी भारत में लॉन्च डेट को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है।

मल्टीस्ट्राडा वी4 एस की तुलना में वी4 एस जीटी को बॉडीवर्क पर ग्रे, ब्लैक और रेड कलर के साथ नया अंदाज और नई पिलियन सीट मिलती है। हालांकि, डिजाइन बाकी मल्टीस्ट्राडा V4 मॉडल के समान है। जीटी में कलर-कोडेड पैनियर्स साइड स्टैंडर्ड फिटमेंट के तौर पर मिलता है। इसके साथ ही, सेंटर स्टैंड भी स्टैंडर्ड फिटमेंट के रूप में दिया गया है। सेंटर स्टैंड से मोटरसाइकिल को लोड करना और उतारना, साथ ही कुछ अन्य रखरखाव करना आसान हो जाता है।

इनके अलावा इसमें स्टैंडर्ड फिटमेंट के रूप में हैंड गार्ड और एडजस्टेबल ट्रांसपेरेंट वाइज़र जैसे फीचर मिलते हैं। इसके अन्य फीचर्स की बात करें तो 6.5 इंच टीएफटी इंस्ट्रूमेंट कंसोल, हीटेड सीटें, हीटेड ग्रिप्स, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, नेविगेशन, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, क्रूज कंट्रोल, कॉर्नरिंग लाइट्स और फोन को ठंडा रखने के लिए चार्जिंग कंपार्टमेंट पर वेंट मिलेंगे।

नई V4 S GT को पावर देने के लिए 1,158cc लिक्विड-कूल्ड V4 इंजन दिया गया है, जो 167 bhp और 125 Nm जनरेट करता है। इसमें बायडायरेक्शनल क्विकशिफ्टर के साथ 6-स्पीड गियरबॉक्स मिलता है. इसमें कई राइडिंग मोड, पावर मोड और सेफ्टी के लिए ट्रैक्शन कंट्रोल, व्हीली कंट्रोल और कॉर्नरिंग एबीएस जैसे फीचर्स हैं।

मोटरसाइकिल के दोनों सिरों पर पूरी तरह से एडजस्टेबल सस्पेंशन है। इसमें आगे 50 मिमी अपसाइड-डाउन फोर्क और रियर में एक मोनोशॉक है. ब्रेकिंग के लिए 330 मिमी फ्रंट डिस्क और 265 मिमी रियर डिस्क दिया गया है। इसमें डुअल चैनल एबीएस है।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button