मनोरंजनमहाराष्ट्र
Trending

Mobicule ने पूर्णतः सुरक्षित प्रिंट टू पोस्ट समाधान लॉन्च किया

WhatsApp Group Join Now
Telegram Channel Join Now

मुंबई (अनिल बेदाग) :  (Mobicule) फिजिटल ऋण वसूली में एक मान्यता प्राप्त खिलाड़ी और भारत में अग्रणी घरेलू डिजिटल ग्राहक ऑन-बोर्डिंग कंपनी मोबिक्यूल टेक्नोलॉजीज ने प्रिंटिंग को बुद्धिमानी से प्रबंधित करने के लिए एक अग्रणी सुरक्षित सिंगल क्लिक प्रिंट टू पोस्ट समाधान, फिजिटल नोटिस लॉन्च किया है। प्रिंट टू पोस्ट, फिजिटल नोटिस ग्राहकों की संतुष्टि बढ़ाने और वित्तीय प्रदर्शन को बढ़ावा देने के लिए भौतिक और डिजिटल संचार दोनों की डिलीवरी को सुव्यवस्थित करने की दिशा में एक कदम आगे है। प्रति माह 2.4 मिलियन नोटिस भेजने की क्षमता के साथ, मोबिक्यूल का लक्ष्य इस सेवा पेशकश के माध्यम से ग्राहकों के लिए परिचालन लागत में 30% की कमी करना है।

Mobicule मोबिक्यूल टेक्नोलॉजीज के संस्थापक और प्रबंध निदेशक, सिद्धार्थ अग्रवाल ने उद्योग के पहले समाधान के लॉन्च पर अपने विचार साझा करते हुए कहा, “भौतिक कानूनी नोटिस की छपाई और प्रेषण के संबंध में मुख्य समस्या पारंपरिक से जुड़ी अक्षमता, लागत और संभावित त्रुटियों के आसपास घूमती है। तरीके. मुद्रण, पैकेजिंग और पोस्टिंग, संचार पर नज़र रखने और रिकॉर्ड करने का कार्य आज एक अत्यधिक असंबद्ध प्रक्रिया है जिससे अकुशलता और उपभोक्ता डेटा जोखिम जोखिम होता है। हमने महसूस किया कि एक अधिक सुव्यवस्थित, लागत प्रभावी और विश्वसनीय समाधान की आवश्यकता है जो अनुपालन और डेटा सुरक्षा सुनिश्चित करते हुए इन चुनौतियों का समाधान करे।

हमारे शोध ने हमें एक-क्लिक-प्रिंट-टू-पोस्ट कार्यक्षमता के साथ एक व्यापक फिजिटल समाधान पेश करने में सक्षम बनाया है जो न केवल संबंधित प्रमुख चिंताओं को हल करेगा बल्कि डिजिटल और भौतिक प्रक्रियाओं को निर्बाध रूप से एकीकृत करेगा। यह समाधान मैन्युअल हस्तक्षेप की आवश्यकता को समाप्त करता है और त्रुटियों की संभावना को कम करता है। एक क्लिक से, उपयोगकर्ता दस्तावेज़ निर्माण, मुद्रण, पते और प्रेषण सहित पूरी प्रक्रिया शुरू कर सकते हैं, जिससे समय और संसाधनों की बचत होती है। इसके अतिरिक्त, डिजिटल प्रौद्योगिकी का लाभ उठाने से बेहतर ट्रैकिंग, अनुपालन प्रबंधन और लागत अनुकूलन की अनुमति मिलती है। यह समग्र दृष्टिकोण डिजिटल को भौतिक के साथ जोड़ता है और पारंपरिक तरीकों से जुड़े प्रमुख समस्या बिंदुओं को संबोधित करते हुए कानूनी नोटिस के प्रबंधन में दक्षता, सटीकता और लागत-प्रभावशीलता सुनिश्चित करता है।

सिद्धार्थ ने आगे कहा कि, “फिजिटल नोटिस, हमारी सेवा पेशकश पूरी तरह से सुरक्षित है और स्वचालित मशीनीकृत प्रक्रियाओं द्वारा समर्थित है। ग्राहकों की ज़रूरतें विकसित हो रही हैं और हम मोबिकुल में, इन आवश्यकताओं के साथ तालमेल बिठाने और उन्हें अनुकूलित करने में तत्पर हैं। हमारी चुस्त तकनीक एआई/एमएल का उपयोग करके बड़ी मात्रा में डेटा का विश्लेषण करके और आगे की कानूनी कार्यवाही के लिए योग्य मामलों की पहचान करके सभी कानूनी संचार को बुद्धिमानी से प्रबंधित और सुरक्षित रूप से वितरित करती है। ग्राहक हमारे एम कलेक्ट प्लेटफॉर्म के साथ हमारे फिजिटल नोटिस सिस्टम के साथ आगे के कानूनी वर्कफ़्लो को एकीकृत कर सकते हैं और सभी संबंधित गतिविधियों पर वास्तविक समय की जानकारी प्राप्त कर सकते हैं और संग्रह और पुनर्प्राप्ति के लिए प्रभावी रणनीति बना सकते हैं।

विज्ञापन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button