मध्यप्रदेशराजनीति

Jyotiraditya Scindia Speech in Bhitarwar : भितरवार विधानसभा में जनसभा को संबोधित कर रहे मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, कांग्रेस पर किया जमकर प्रहार

आज केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भितरवार विधानसभा पहुंचे हुए हैं और यहां बीजेपी प्रत्याशी मोहन सिंह राठौड़ के समर्थन में जनसभा को संबोधित कर रहे हैं।

विज्ञापन
WhatsApp Group Join Now
Telegram Channel Join Now

रायपुर: (Jyotiraditya Scindia Speech in Bhitarwar) मध्यप्रदेश में 17 नवंबर को दूसरे चरण का मतदान होना है। जिसके लिए आज यानि बुधवार शाम को चुनावी प्रचार थम जाएगा। आज शाम 5 बजे के बाद कोई जुलूस और जनसभाएं कर सकेंगे बल्कि उम्मीदवार डोर-टू-डोर वोट मांग सकेंगे। चुनाव प्रचार के आखिरी दिन बीजेपी और कांग्रेस सहित सभी राजनीतिक दलों के नेता पूरी ताकत झोंकने के लिए उतर रहे हैं।

विज्ञापन

इसी कड़ी में आज केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भितरवार विधानसभा पहुंचे हुए हैं और यहां बीजेपी प्रत्याशी मोहन सिंह राठौड़ के समर्थन में जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। इस दौरान कई दिग्गज मौजूद है। सभा को संबोधित करते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि मोहन सिंह का एक मात्र लक्ष्य रहा है वो है आपकी सेवा, आपका विकास, आपकी प्रगति। उन्होंने कहा कि मोहन सिंह राठौड़ आज बीजेपी के प्रत्याशी के रूप में खड़े हैं और मुझे गर्व है कि मोहन सिंह ने मेरे पिता के साथ काम किया।

आज एक महत्वपूर्ण दिवस है। एक ऐसा वर्ग, एक ऐसा तपका, जिसमें एक संघर्ष की ललक मां भारती के विकास के लिए, मां भारती के स्वतंत्रता के लिए हमारा आदिवासी समाज और ये कोई अतिशयोक्ति नहीं होगी कि अगर मैं कहुं कि अगर मां भारती के मुकट पर सबसे चमकता हुआ सितारा अगर कोई है तो वो आदिवासी समाज है।

उन्होंने कहा कि जो कहानियां हमने सुनी है रानी दुर्गावती से, भगवान बिरसा मुंडा तक जिस आदिवासी समाज ने तीर कमान को हाथ में लेकर भारत को उन आक्रमणकर्ताओं से आंख से आंख मिलकार इस भारत की धरती से धकेड़ने का कार्य मेरे आदिवासी समाज ने किया है। पर जिस पार्टी ने इस देश में 65 साल तक राज किया है उन पार्टियों ने आदिवासियों के नाम पर वोट बहुत लिए अनेक नारे निकाले, गरीबी हटाओं लेकिन गरीब को गरीब रखकर अपनी रोटी बेलने और सेकने का काम कांग्रेस पार्टी ने किया है।

विज्ञापन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button