दिल्लीराजनीति
Trending

Jaya Prada Non-Bailable Warrant: पूर्व सांसद जया प्रदा की बढ़ी मुश्किलें, कोर्ट ने जारी किया गैरजमानती वारंट, जानें क्या है मामला

फिल्म अभिनेत्री और पूर्व सांसद जया प्रदा की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही है।

Advertisement
WhatsApp Group Join Now
Telegram Channel Join Now

(Jaya Prada Non-Bailable Warrant) फिल्म अभिनेत्री और पूर्व सांसद जया प्रदा की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही है। रामपुर की स्पेशल एमपी एमएलए कोर्ट से गैर जमानती वारंट जारी हुआ है, जिससे उनकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं। कोर्ट ने 17 नवंबर को उन्हें पेश करने का आदेश का दिया है। ये मामला साल 2019 लोकसभा चुनाव है और आचार संहिता के उल्लघंन से जुड़ा है।

दरअसल साल 2019 में लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान एक मामला दर्ज हुआ था, जिसमें जया प्रदा पर आचार संहिता का उल्लंघन करने का आरोप लगा था, जिसके बाद से ये मामला रामपुर की एमपी एमएलए कोर्ट में विचारधीन है। मामले की सुनवाई के दौरान जया प्रदा कोर्ट में हाजिर नहीं हो रही थी, जिसके बाद कोर्ट ने उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया है।

जया प्रदा पर चुनाव प्रचार के दौरान यह मामला दर्ज हुआ था उन पर आचार संहिता के उल्लंघन करने का आरोप लगा था। इस मामले में जया प्रदा पिछली कई तारीखों से कोर्ट में हाजिर नहीं हो रही थी, जिसको देखते हुए कोर्ट ने जया प्रदा के खिलाफ एनबीडब्ल्यू वारंट जारी किया था। वारंट जारी होने के बाद भी जया प्रदा कोर्ट में हाजिर नही हुई थी अब कोर्ट ने अगली तारीख 17 नवंबर की मुकर्रर की है और उनके खिलाफ एनबीडब्ल्यू वारंट जारी किए हैं।

कोर्ट ने 17 नवंबर को पूर्व सांसद जया प्रदा को रामपुर न्यायालय में पेश होने को कहा है देखना यह होगा की इस बार जयाप्रदा कोर्ट आती है या नहीं। इस विषय पर अभियोजन अधिकारी अमरनाथ तिवारी ने बताया की साल 2019 में चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन का यह मामला दर्ज हुआ था। जया प्रदा लगातार कोर्ट से गैर हाजिर चल रही है अब कोर्ट ने एक बार फिर उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी करते हुए उन्हें 17 नवम्बर को पेश होने के आदेश दिए है।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button