उत्तर प्रदेशराजनीति
Trending

बाबा साहब Ambedkar के परिनिर्वाण दिवस पर Former CM Mayawati ने दी श्रद्धांजलि

मायावती ने बुधवार को डॉ भीमराव अंबेडकर की पुण्यतिथि के मौके पर उनको श्रद्धा सुमन अर्पित किया।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Channel Join Now

उत्तर प्रदेश: उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बहुजन समाज पार्टी की चीफ (Former CM Mayawati) मायावती ने बुधवार को डॉ भीमराव अंबेडकर की पुण्यतिथि के मौके पर उनको श्रद्धा सुमन अर्पित किया। इस मौके पर उनके बेहद करीबी बसपा नेता सतीश चंद्र मिश्रा भी साथ रहे।

तय कार्यक्रम के अनुसार आज 6 दिसंबर को भीम राव अंबेडकर की पुण्य तिथि के मौके पर बीएसपी अपनी ताकत दिखाने के लिए लखनऊ और नोएडा में एक कार्यक्रम आयोजित करेगी। वेस्ट यूपी के 6 मंडलों के कार्यकर्ता नोएडा के दलित स्मारक में जुटेंगे, जबकि बाकी 12 मंडलों के कार्यकर्ता अंबेडकर स्मारक लखनऊ में इकट्ठा होकर अंबेडकर को श्रद्धांजलि देंगे।

दरअसल, देश में अगले साल होने वाले आम चुनाव से पहले बहुजन समाज पार्टी (Bahujan Samaj Party) की चीफ मायावती (Former CM Mayawati) ने उत्तराखंड और यूपी के जिलाध्यक्षों और पदाधिकारियों के साथ 2024 आम चुनाव को लेकर मंथन किया। इस अहम बैठक में उम्मीदवारों के चयन और आने वाले समय में पार्टी के प्रमुख कार्यक्रमों को लेकर रणनीति बनाई गई। तय हुआ कि 6 दिसंबर को भीम राव अंबेडकर की पुण्य तिथि के मौके पर बीएसपी की तरफ से कई कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है।

गौरतलब है कि देश में तेजी से बदल रहे राजनीतिक हालात मायावती (Former CM Mayawati) ने संकेत देते हुए कहा था कि केंद्र और राज्य की भाजपा नीत एनडीए सरकार की जनविरोधी नीतियों के कारण देश में राजनीतिक हालात तेजी से बदल रहे हैं। आगामी लोकसभा चुनाव में किसी एक पार्टी का दबदबा नहीं रहेगा, बल्कि उत्तर प्रदेश के साथ-साथ अन्य राज्यों में भी बहुकोणीय मुकाबला देखने को मिलेगा। 2024 का लोकसभा चुनाव दिलचस्प, आक्रामक और देश व जनता के हितों पर व्यापक प्रभाव डालने वाला होगा।

विज्ञापन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button