छत्तीसगढ़राजनीति

मंडियो में किसान नहीं बेंच रहे Dhaan..!!

मंत्री भगत बोले- कांग्रेस की कर्जमाफी का इंतजार, बीजेपी नेता ने कहा— भाजपा के कार्यकाल में होगा लाभ

WhatsApp Group Join Now
Telegram Channel Join Now

रायपुर : (Dhaan) मतगणना को लेकर मंत्री अमरजीत भगत का बयान सामने आया हैं, उन्होंने कहा कि सभी को 3 दिसंबर का इंतजार हैं, जब पिटारा खुलेगा तो किसानों का भविष्य चमकेगा, कर्जमाफी होगी। कांग्रेस के पक्ष में नतीजे आएंगे।

वहीं, भाजपा के कार्यकाल में किसानों को होगा लाभ, इसलिए मंडियों में किसान नहीं बेच रहे धान l भाजपा प्रवक्ता श्रीचंद सुंदरानी के इस बयान पर मंत्री अमरजीत ने कहा कि इनके बयान में दम नहीं, कर्जमाफी हम कर रहे, किसान भाजपा का इंतजार कैसे करेंगे? भाजपा ने पहले भी वादे किए थे जो पूरे नहीं हुए। वहीं मंत्री भगत ने कहा कि इनको आरक्षण भी रास नहीं आया। सीधे तौर पर रोक नहीं सकते थे तो राज्यपाल के माध्यम से रोकने की कोशिश की।

राजभवन में आरक्षण विधेयक रोके जाने पर मंत्री अमरजीत भगत ने कहा विधेयक राज्यपाल के पास लंबित हैं। ये सभी के लिए न्याय जिसे रोकने की कोशिश की जा रही, जिन्हें आरक्षण नहीं मिला उन्हे उत्तरप्रदेश में साधने की कोशिश हो रही। छत्तीसगढ़ में विधेयक रोका गया, इनका दृष्टिकोण तो स्पष्ट हो कि आप किसके साथ हैं, दो तरह की बातें नहीं होनी चाहिए।

वहीं, अजय चंद्राकर के सोशल मीडिया पर मंत्री अमरजीत भगत का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि अजय चंद्राकर की मानसिक स्थिति ठीक नहीं हैं। चुनाव के रिजल्ट के पूर्व ही वे मानसिक अवसाद से गुजर रहे हैं। उनको 3 दिसंबर तक इंतजार करना चाहिए, महानदी भवन और सीएम हाउस में भी हमारा कब्जा बरकरार रहेगा हम सरकार में दोबारा वापसी कर रहे हैं, 60 सीटों पर जीत हासिल करेंगे।

निर्वाचन आयोग में हुई शिकायतों को लेकर मंत्री अमरजीत भगत ने कहा कि ऐसी शर्मनाक स्थिति नहीं देखी। केंद्र सरकार के अधिकारी बैठकर यहां के अधिकारी पर दबाव बनाते हैं, यहां कांग्रेस की सरकार है लेकिन कांग्रेस पर ही कार्रवाई होती हैं।

विज्ञापन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button