राजनीति
Trending

Ex-partner’s allegations on Mahua Moitra :नरेंद्र मोदी को अपशब्द कहने वाले भाषण और 2 करोड़ रुपये’ एक्स पार्टनर ने महुआ मोइत्रा पर जड़ा एक और आरोप

टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा पर अब उनके एक्स पार्टनर ने एक बड़ा आरोप लगाया है। सोशल मीडिया हैंडल के जरिए महुआ पर कटाक्ष करते हुए कहा कि सांसद के पास से दो करोड़ रुपये जरूर मिलेंगे।

Advertisement
WhatsApp Group Join Now
Telegram Channel Join Now

(Ex-partner’s allegations on Mahua Moitra) टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा पर अब उनके एक्स पार्टनर ने एक बड़ा आरोप लगाया है। एडवोकेट जय अनंत देहाद्राई के अनुसार सांसद महुआ ने मोदी सरकार और अदाणी ग्रुप के खिलाफ सवाल पूछने के लिए उद्योगपति दर्शन हीरानंदानी से दो करोड़ रुपये लिए। उन्होंने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए महुआ पर कटाक्ष करते हुए कहा कि सांसद के पास से दो करोड़ रुपये जरूर मिलेंगे।

संसद में पैसे लेकर सवाल पूछने के मामले में घिरी टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा की मुसीबत लगातार बढ़ ही रही है। महुआ मोइत्रा के एक्‍स बॉयफ्रेंड एडवोकेट जय अनंत देहाद्राई ने अब उनपर पर सनसनीखेज आरोप लगाया है। जय अनंत देहाद्राई के अनुसार, सांसद महुआ ने  मोदी सरकार के खिलाफ सवाल पूछने के लिए उद्योगपति दर्शन हीरानंदानी से दो करोड़ रुपये लिए।

जय अनंत देहाद्राई ने सोशल मीडिया एक्स पर एक महुआ के खिलाफ कटाक्ष करते बिना उनका नाम लिए उन्हें पैथोलॉजिकल झूठी करार दिया। जय अनंत देहाद्राई ने आगे कहा,”महुआ को  यह बताना चाहिए कि रहस्यमयी “टाइपिस्ट” को “प्रश्न” कैसे भेजे गए। क्या ये सवाल मानसिक दूरसंचार द्वारा भेजे गए। प्रश्न दुबई में बनाए गए थे। कैनिंग लेन में नरेंद्र मोदी को अपशब्द कहने वाले भाषण दिये गये।”जय अनंत देहाद्राई ने महुआ मोइत्रा को लेकर कहा, जब भूलने की बीमारी दूर हो जाएगी, तो फर्निचर और रोलेक्स को छोड़कर 2 करोड़ भी मिलेंगे।

बता दें कि लोकसभा आचार समिति ने मामले की जांच पूरी कर ली है और महुआ मोइत्रा को लोकसभा से निष्कासित करने की सिफारिश करते हुए मसौदा रिपोर्ट लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को सौंप दी है। बता दें कि कुछ दिनों पहले टीएमसी ने महुआ मोइत्रा को नदिया जिला अध्यक्ष का पद दिया है। यह महुआ के लिए बड़ा झटका है l

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button