मनोरंजनमहाराष्ट्र
Trending

ईद 2025 होगा सलमान खान की ‘Sikandar’ के नाम

WhatsApp Group Join Now
Telegram Channel Join Now

मुंबई (अनिल बेदाग) : ईद 2025 में पावरहाउस परफॉर्मर कहे जाने वाले सुपरस्टार सलमान खान, जाने माने प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला और विजनरी डायरेक्टर ए. आर. मुरुगाडोस साथ मिलकर “सिकंदर” Sikandar लेकर आने जा रहे हैं। बता दें कि, मेकर्स ने आज ईद के खास मौके पर सलमान की अगली फिल्म के नाम से पर्दा उठा दिया है, जो की सभी के उत्साह को बढ़ाने के लिए काफी है।

विज्ञापन

जब से इस जबरदस्त कॉलेबोरेशन की सरप्राइजिंग खबर सामने आई है, तब से सभीं के बीच उत्सुकता का माहौल देखने मिल रहा है। ऐसे में अब जब यह तीनों इंडस्ट्री के महारथी साथ आए हैं, तब यह कहना गलत नहीं होगा की “सिकंदर” फिल्म एक सिनेमेटिक स्पेक्टिकल होने वाली है। बता दें कि फिल्म के नाम के सामने आ जाने से दर्शकों के लिए अगले ईद का इंतजार करना जैसे मुश्किल सा होता हुआ नजर आ रहा है।

“सिकंदर” Sikandar के साथ पहला मौका नहीं है जब प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला के साथ सुपरस्टार सलमान खान ने हाथ मिलाया है। बल्कि इनकी जोड़ी ने जुड़वा, मुझसे शादी करोगी, किक और कई अन्य ऐसी ही सुपरहिट फिल्में दी हैं। हालांकि, किक के बाद दर्शकों द्वारा इनके साथ आने का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा था, जो की अब जाकर खत्म हो रहा है। वहीं, दूसरी ओर बात करें ए. आर. मुरुगडोस की तो यह गजनी, हॉलीडे : ए सोल्डर इस नेवर ऑफ ड्यूटी, और तमिल फिल्म इंडस्ट्री में ऐसी ही कई हिट देने के लिए जाने जाते हैं।

फिल्म “सिकंदर” का नाम सामने आने के साथ, हर तरफ फैंस और दर्शकों के बीच उत्साह का आगाज हो गया है।अब, सभी के बीच में फिल्म के बारे में और अधिक जानने पाने की उत्सुकता है। इतना ही नहीं सभी ने अभी से ही फिल्म देखने के लिए दिन गिनना शुरू कर दिया है। तो, तैयार कर लीजिए खुद को एक एक्स्ट्रा ऑर्डिनरी यात्रा पर निकलने के लिए, क्योंकि ईद 2025 अब और भी ज्यादा थ्रिलिंग होने वाली है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button