छत्तीसगढ़राजनीति
Trending

Members clashed with each other : राजधानी में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सभा के बाद आपस में भिड़े कार्यकर्ता, जमकर चले लात और घूंसे

तदान की तारीख आते ही चुनावी प्रचार तेज हो गया है। वहीं, कांग्रेस में अंतर्कलह भी अब खुलकर सामने आने लगी है

विज्ञापन
WhatsApp Group Join Now
Telegram Channel Join Now

रायपुर: (Members clashed with each other) ११ नवंबर मतदान की तारीख आते ही चुनावी प्रचार तेज हो गया है। वहीं, कांग्रेस में अंतर्कलह भी अब खुलकर सामने आने लगी है। प्रगति मैदान में आयोजित सीएम भूपेश बघेल की चुनावी सभा के बाद कांग्रेस के दो गुट के कार्यकर्ता आपस में ही भिड़ गए और एक-दूसरे को मारने पीटने लगे। नौबत यहां तक आ गई कि दो कार्यकर्ता गौरव पटेल और श्रीजन चंद्राकर का सिर फूट गया।

विज्ञापन

दरअसल, मुख्यमंत्री के जाने के बाद कांग्रेस के आशीष शिंदे गुट के समर्थक और कुलदीप जुनेजा गुट के समर्थक शक्ति प्रदर्शन कर रहे थे। इसी बीच दोनों ही गुटों के बीच आपसी विवाद हुआ और झगड़ा शुरू हो गया। झगड़ा इतना ज्यादा बढ़ गया कि पुलिस को बल प्रयोग करना पड़ा।

वहीं, झगड़े के दौरान पुलिस ने भी डंडों का उपयोग किया और सभी को खदेड़ा। हालांकि दोनों ही गुट के कार्यकर्ता कांग्रेस पार्टी के ही थे, इसकी वजह से पुलिस में शिकायत और एफआइआर नहीं करवाई गई है। वहीं, घटना के बाद दोनों ही चोटिल कार्यकर्ताओं को जिला अस्पताल ले जाया गया और वहां प्राथमिक उपचार के बाद सभी वापस चले गए।

विज्ञापन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button