दिल्लीराजनीति
Trending

Cash For Query Case: इधर CBI के नए ज्वाइंट डायरेक्टर की हुई नियुक्ति, उधर सांसद महुआ मोइत्रा के खिलाफ सीबीआई जांच के आदेश!

संसद में सवाल पूछने के बदले पैसे लेने के आरोप के मामले में TMC सांसद महुआ मोइत्रा की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही है

WhatsApp Group Join Now
Telegram Channel Join Now

(Cash For Query Case) संसद में सवाल पूछने के बदले पैसे लेने के आरोप के मामले में TMC सांसद महुआ मोइत्रा की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही है। बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने बुधवार को बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा कि लोकपाल ने महुआ मोइत्रा के खिलाफ सीबीआई जांच का आदेश दिए हैं। निशिकांत दुबे ने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा, ”लोकपाल ने आज मेऱी शिकायत पर आरोपी सांसद महुआ मोइत्रा के राष्ट्रीय सुरक्षा को गिरवी रखकर भ्रष्टाचार करने पर सीबीआई जांच का आदेश दिया।”

महुआ मोइत्रा ने इस बीच कहा कि- मीडिया जो मेरा उत्तर जानने के लिए फोन कर रहे हैं। उनसे कहना है कि सीबीआई को 13 हजार करोड़ रुपये के अडानी कोल स्कैम मामले में पहले एफआईआर दर्ज करनी होगी। मोइत्रा ने आगे कहा कि राष्ट्रीय सुरक्षा का मुद्दा यह है कि कैसे संदिग्ध एफपीआई स्वामित्व वाली (चीनी और संयुक्त अरब अमीरात सहित) अडानी कंपनियां भारतीय बंदरगाहों और हवाई अड्डों को खरीद रही है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि सीबीआई आपका स्वागत है,’आओ और मेरे जूते गिनो’।

पूरे मामले की सुनवाई एथिक्स कमेटी कर रही है। कमेटी की 2 नवंबर को हुई बैठक में मोइत्रा और बीएसपी सांसद दानिश अली समेत अन्य विपक्षी सांसद बाहर निकल गए। विपक्षी सांसदों ने इस दौरान आरोप लगाया कि मोइत्रा से आचार समिति के अध्यक्ष और बीजेपी सांसद विनोद कुमार सोनकर ने निजी सवाल किए।

विज्ञापन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button